करनाल में हादसा, रोडवेज बस की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत

करनाल में हादसा हो गया है। करनाल में रोडवेज बस की चपेट में आने से एक व्‍यक्ति की मौत हो गई। हादसा आइटीआइ चौक के पास हुआ है। बस का पहिया व्‍यक्ति के ऊपर से गुजर गया था। इससे उसकी मौत हुई।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Thu, 13 Jan 2022 11:55 AM (IST) Updated:Thu, 13 Jan 2022 11:55 AM (IST)
करनाल में हादसा, रोडवेज बस की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत
रोडवेज की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई।

करनाल, जागरण संवाददाता। हरियाणा रोडवेज बस की चपेट में आने से हुए एक दर्दनाक हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। करनाल डिपो की बस सुबह करीब 11 बजे हर रोज की तरह पुराने बस अड्डे से पानीपत के लिए निकली थी। महाराजा अग्रसेन चौक होते हुए बस आइटीआई चौक पर पहुंची थी, जहां पहले स्टाप पर बस रोकी गई। सवारी चढ़ने के बाद जैसे ही बस चलना शुरू हुई तभी अचानक ही एक व्यक्ति सड़क पार करते हुए बस के आगे आ गया। टक्कर लगते ही वह नीचे गिर गया और बस का पहिया उसके ऊपर से गुजर गया। इस हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे के बाद चालक ने बस वहीं रोक दी तो वहीं राहगीरों की भीड़ जुट गई। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर कल्पना चावला राजकीय अस्पताल के मोर्चरी हाउस में भिजवाया तो वहीं बस को भी कब्जे में ले लिया। हालांकि अभी मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है, लेकिन मौके पर खड़े लोगों का कहना था कि सवारी चढ़ाने के बाद बस अभी रफ्तार भी नहीं पकड़ पाई थी कि अचानक वह व्यक्ति सड़क पार करते हुए आगे आ गया।

थाना सिविल लाइन इंचार्ज रोशन लाल का कहना है कि मृतक की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं जबकि हादसा कैसे हुआ, यह जानने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाली जाएगी। फिलहाल बस को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

chat bot
आपका साथी