करंट लगने से 54 वर्षीय बुजुर्ग की मौत, मामला दर्ज

गोयला खुर्द गांव में करीब 54 वर्षीय बुजुर्ग की बिजली का करंट लगने से मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और मृतक के बेटे की शिकायत पर शराब ठेका मालिक व बिजली वितरण निगम के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 09 Aug 2022 09:22 PM (IST) Updated:Tue, 09 Aug 2022 09:22 PM (IST)
करंट लगने से 54 वर्षीय बुजुर्ग की मौत, मामला दर्ज
करंट लगने से 54 वर्षीय बुजुर्ग की मौत, मामला दर्ज

संवाद सहयोगी, सनौली : गोयला खुर्द गांव में करीब 54 वर्षीय बुजुर्ग की बिजली का करंट लगने से मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और मृतक के बेटे की शिकायत पर शराब ठेका मालिक व बिजली वितरण निगम के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गोयला खुर्द गांव निवासी विनोद कुमार प्रजापत ने बताया कि उसका पिता कृष्ण लाल मंगलवार सुबह पशुओं के लिए चारा लेने गया था। दोपहर बाद तीन बजे उन्हें पता चला कि सपेरा बस्ती के नजदीक पब्लिक हैल्थ ट्यूबवेल की चहारदिवारी में बिजली करंट लगने से उसके पिता की मृत्यु हो गई है। जब उन्होंने मौके पर जाकर देखा तो पता चला कि गांव में शराब ठेका मालिक ने बिजली विभाग के कर्मचारियों के साथ मिलीभगत कर ठेके से ट्रांसफार्मर तक अवैध बिजली की तार को लगा रखा था, जोकि जगह जगह से नंगी थी। इस कारण करंट लगने से उसके पिता की मौत हुई है।

सूचना मिलते ही बापौली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया। बापौली पुलिस का कहना है कि मृतक के बेटे की शिकायत पर शराब ठेकेदार व बिजली निगम के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी