जहरीली शराब मामले में 17 वां आरोपी गिरफ्तार, दो दिन के रिमांड पर

जहरीली शराब मामले में पुलिस की कार्रवाई जारी है। शनिवार को भी एक आरोपित काबू किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 27 Dec 2020 06:17 AM (IST) Updated:Sun, 27 Dec 2020 06:17 AM (IST)
जहरीली शराब मामले में 17 वां आरोपी गिरफ्तार, दो दिन के रिमांड पर
जहरीली शराब मामले में 17 वां आरोपी गिरफ्तार, दो दिन के रिमांड पर

जागरण संवाददाता, पानीपत

जहरीली शराब मामले में पुलिस की कार्रवाई जारी है। शनिवार को भी सनौली थाना पुलिस ने दीपक निवासी बराना को गिरफ्तार किया। उस पर धोखाधड़ी से जहरीली शराब बेचने व सबूतों को नष्ट करने का आरोप है। जबकि इससे पहले मामले में 16 आरोपितों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

बता दें कि नवंबर माह में सनौली थाना एरिया के गांवों में जहरीली शराब पीने से कई लोगों की मौत हो गई थी। मामले में पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर सोलह लोगों को गिरफ्तार कर जेल भिजवाया था। जहरीली शराब के इस कारोबार से दूर तक लोगों के तार जुड़े मिले थे। उक्त मामले में वांछित दीपक निवासी बराना फरार चल रहा था। शनिवार को पुलिस को दीपक गांव के बस अड्डे पर खड़ा होने संबंधित गुप्त सूचना मिली। पुलिस ने तुरंत छापेमारी कर आरोपित दीपक को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित को अदालत पेश किया गया। जहां से उसे दो दिन के रिमांड पर लिया गया है। दीपक से जहरीली शराब मामले को लेकर गहनता से पूछताछ की जाएगी। 24 घंटे में ठेके से शराब की पेटी लूटने का एक आरोपी गिरफ्तार

समालखा : जिला पुलिस ने गांव नारायणा से टिटाना रोड स्थित ठेके से शराब की पेटी लूटने के एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जबकि उसका दूसरा साथी अभी पकड़ से बाहर है। पुलिस ने आरोपी से शराब के साथ वारदात में प्रयोग बाइक भी बरामद कर ली।

गौरतलब है कि सिवाह निवासी ठेकेदार राजकुमार ने पुलिस शिकायत में बताया था कि नारायणा से टिटाना रोड पर उसका देसी व अंग्रेजी शराब का ठेका है। उसने देवेंद्र निवासी गवालड़ा को सेल्समैन लगा रखा है। 24 दिसंबर की रात 11 बजे देवेंद्र ठेके को बंद करके सो रहा था। देर रात एक बजे के करीब दो युवक आए और आवाज लगा बोतल मांगने लगे। सेल्समैन ने मना किया तो युवक ठेके का शटर उठा अंदर घुस आए और जबरदस्ती अंग्रेजी शराब की चार बेटी व गल्ले में रखी तीन हजार रुपये की नकदी लूटकर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पुलिस ने ठेकेदार के बयान पर केस दर्ज कर 24 घंटे के अंदर ही एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित को शनिवार अदालत पेश किया गया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

chat bot
आपका साथी