जांच से नहीं संतुष्ट आजाद नगर वासी

By Edited By: Publish:Sun, 14 Sep 2014 01:01 AM (IST) Updated:Sun, 14 Sep 2014 01:01 AM (IST)
जांच से नहीं संतुष्ट आजाद नगर वासी

जासं, पानीपत : मोबाइल टावर से परेशान आजाद नगर वासी जांच से संतुष्ट नहीं है। आजाद नगर वेलफेयर एसोसिएशन का कहना है कि मोबाइल टावर बंद कराने की मांग करने तथा बीमारी फैलने संबंधी जानकारी प्रशासन को देने के बाद उपायुक्त के आदेशों पर स्वास्थ्य विभाग तथा प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के अधिकारियों की जांच टीम ने सिर्फ खानापूर्ति ही की। टीम ने न तो टावर चेक किया। और बीमारी का कारण खाने पीने की वजह बताई जा रही है।

आजाद नगर वासी मजौद, शांति चौहान, राज सिंह खोखर, जसबीर मलिक, महेंद्र जागलान, हरीराम मलिक पूर्व एएसआइ चंद्र सिंह, पालेराम, मनोज मढेर ने जांच करने में खानापूर्ति पर रोष व्यक्त किया। कालोनी वासियों ने कहा कि यदि कालोनी वासियों की समस्या हल नहीं की गई तो आंदोलन करने पर कालोनी वासी मजबूर होंगे। कालोनी के लोग मौत से समझौता नहीं कर सकते। यदि आंदोलन से भी कुछ नहीं हुआ तो कालोनी वासी विधानसभा चुनाव का बहिष्कार करने पर मजबूर होंगे। आजाद नगर वेलफेयर एसोसिएशन के महासचिव मनोज शर्मा, राजवीर, जगमंदर कादियान, शांति चौहान, चंद्र सिंह, ओमप्रकाश, वेदप्रकाश, कांता, बाला, ममता, सुनिता आदि का कहना है टावर कंपनी के अधिकारी आए थे तथा टावर के कुछ पुर्जे निकाल कर ले गए। टावर से निकलने वाली रेडियोधर्मी किरणें कम की गई। जिससे आसपास के मोबाइल का नेटवर्क भी कम हो गया है। जांच को भटकाने के लिए ऐसा किया गया है। प्रशासन को चाहिए कि इस मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई करवाए ताकि भविष्य में बीमारी न फैले। टावर को यहां हटवाया जाए।

उधर, दूसरे दिन भी जांच रिपोर्ट स्वास्थ्य विभाग ने जारी नहीं की। पानी के जो सैंपल करनाल जांच के लिए भेजे गए हैं उनकी रिपोर्ट भी नहीं मिली।

chat bot
आपका साथी