बिजली कर्मचारियों का एक्सईएन कार्यालय पर प्रदर्शन

By Edited By: Publish:Sat, 02 Aug 2014 01:10 AM (IST) Updated:Sat, 02 Aug 2014 01:10 AM (IST)
बिजली कर्मचारियों का एक्सईएन कार्यालय पर प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, पानीपत : ऑल हरियाणा पावर कारपोरेशन वर्कर यूनियन ने कच्चे कर्मचारियों को वेतन देने तथा उन्हें पक्का करने की मांग को लेकर सिटी डिवीजन एक्सईएन कार्यालय पर प्रदर्शन किया। कर्मचारियों ने एक्सईएन के खिलाफ नारेबाजी की।

यूनियन के प्रधान जितेंद्र सैनी ने प्रदर्शन का नेतृत्व किया। सैनी ने इस अवसर पर कहा कि तीन-चार माह से कच्चे कर्मचारियों को वेतन नहीं मिल रहा। एक साल से उनके वेतन की स्वीकृति भी नहीं मिली। ठेकेदार अप्रशिक्षित कच्चे कर्मचारियों को पूरा वेतन नहीं दे रहा। यदि उनकी मांगें पूरी नहीं हुई तो कर्मचारियों का आंदोलन जारी रहेगा। इस अवसर पर यूनियन के सर्कल सचिव तेजपाल ने बताया कि एक्सईएन को यूनियन ने नोटिस दे दिया है, यदि कच्चे कर्मचारियों का बकाया वेतन नहीं मिला तो सोमवार को कर्मचारी एक्सईएन कार्यालय पर रोष प्रदर्शन फिर से करेंगे। इस आशय का नोटिस भी एक्सईएन को थमा दिया गया है।

रोष प्रदर्शन करने वालों में मुख्य रूप से जितेंद्र सैनी, भले राम शर्मा, नरेंद्र सिंह, अजमेर, प्रमोद, नरेंद्र अहलावत, ओमप्रकाश, तेजपाल, ईश्वर शर्मा, राजेंद्र दत्त आदि प्रमुख रूप से शामिल थे। कर्मचारियों ने बताया कि कच्चे कर्मचारियों को समय पर वेतन दिलाने की मांग को लेकर वे एक्सईएन सिटी डिवीजन कशिक मान से मिले थे, लेकिन उन्होंने उनकी सुनवाई नहीं की। जिस पर उन्हें रोष प्रदर्शन करना पड़ा। इस संदर्भ में एक्सईएन कशिक मान ने बताया कि कर्मचारियों की जो समस्याएं उनके स्तर की है उन्हें जल्द सुलझा लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी