हरियाणा कांग्रेस का विवाद और बढ़ा, तंवर समर्थकों ने जलाए हुड्डा के पुतले

हरियाणा में कांग्रेस में विवाद बढ़ता जा रहा है। मंगलवार राज्‍य के विभिन्‍न स्‍थानों पर अशोक तंवर के समर्थकाें ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा के खिलाफ प्रदर्शन किया व उनके पुतले जलाए।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Tue, 11 Oct 2016 02:07 PM (IST) Updated:Tue, 11 Oct 2016 05:46 PM (IST)
हरियाणा कांग्रेस का विवाद और बढ़ा, तंवर समर्थकों ने जलाए हुड्डा के पुतले

चंडीगढ़, [वेब डेस्क]। हरियाणा में कांग्रेस में खेमेबाजी से पैदा विवाद बढ़ता जा रहा है। कांग्रेस के प्रदेश प्रधान डा. अशोक तंवर पर दिल्ली में हमले के बाद राज्य में कांग्रेसियों की खेमेबाजी सड़कों पर उतर अाई है। दिल्ली की घटना के बाद तंवर समर्थक आक्रामक तेवर में आ गए हैं। तंवर समर्थकाें ने मंगलवार को राज्यभर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के खिलाफ प्रदर्शन किया और उनके पुतले जलाए। इससे हरियाणा कांग्रेस में तल्खी और बढ़ने की आशंका है।

मंगलवार को कैथल और फतेहाबाद सहित कई जगहों पर तंवर समर्थकों ने प्रदर्शन किया। उन्होंने हुड्डा के पुतले ले रखे थे और उनके खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे। प्रर्शनकारी हु्ड्डा के साथ ही उनके सांसद पुत्र दीपेंद्र हुड्डा अौर उनके समर्थकों के खिलाफ भी नारे लगा रहे थे। प्रदर्शनकारियों ने हुड्डा को दलित विरोधी मानसिकता का बताया अौर उनको कांग्रेस से निकालने की मांग की।

पढ़ें : रात में कमरे में सोई दो बहनें सुबह मिलीं गायब, और अब बनीं पहेली...

फतेहाबाद में प्रदर्शन करते हुड्डा समर्थक।

तंवर समर्थक नेताओं कहा कि हुड्डा अशोरक तंवर के बढ़ते असर और अपनी राजनीतिक कद घटता देख कर बौखला गए हैं। यही कारण है उनके हुड्डा के समर्थक हिंसा पर उतर आए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस हाइकमान दिल्ली में हुए घटना की पूरी और निष्पक्ष जांच कराकर दोषी लोगों के खिलाफ कार्रवाई करे। कैथल में तो तंवर समर्थकों ने हुड्डा के पुतले की अंतिम यात्रा निकाली और उसका संस्कार किया।

पढ़ें : सास मोबाइल फोन पर नहीं करने देती थी बात, बहू ने ऐसा किया हश्र

फतेहाबाद में भी तंवर समर्थकों ने प्रदर्शन किया और हुड्डा के खिलाफ नारेबाजी की। उन्होंने भूपेंद्र सिंह हुड्डा अौर उनके सांसद पुत्र दीपेंद्र सिंह हुड्डा के पुतले जलाए। उनका कहना था कि यदि कांग्रेस आलाकमान ने हुड्डा के खिलाफ समुचित कार्रवाई नहीं की तो उनका विराेध जारी रहेगा।

पढ़ें : पत्नी से झगड़े के बाद ससुर आया समझाने तो दामाद ने किया यह खौफनाक काम

हिसार में हुड्डा व तंवर समर्थकों में टकराव के आसार

हिसार के कांग्रेस भवन में हुड्डा कर हटाई गई तस्वीर को दाेबारा लगाते उनके समर्थक।

उधर, हिसार में तंवर अौर हुड्डा समर्थकोें के बीच टकराव की हालत पैदा हाे गई है। तंवर समर्थकों ने साेमवार को हिसार के कांग्रेस भवन में लगी पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की तस्वीर को हटा दिया था। इसके बाद मंगलवार को हुड्डा समर्थक कांग्रेस भवन पहुंचे और वहां दोबारा उनकी तस्वीर लगा दी।

पढ़ें : युवती को बहाने से घर बुलाया, फिर पत्नी के सामने ही किया ऐसा काम

chat bot
आपका साथी