अंतर जिला विकास परिषद की प्रथम बैठक को लेकर की समीक्षा

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल के 23 अगस्त को सेक्टर-14 स्थित किसान भवन में होने वाले कार्यक्रम को लेकर आयुक्त अंबाला मंडल विवेक जोशी ने जिला सचिवालय के सभागार में अधिकारियों की बैठक लेकर प्रबंधों की समीक्षा की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Aug 2018 07:18 PM (IST) Updated:Mon, 20 Aug 2018 07:18 PM (IST)
अंतर जिला विकास परिषद की प्रथम बैठक को लेकर की समीक्षा
अंतर जिला विकास परिषद की प्रथम बैठक को लेकर की समीक्षा

जासं, पंचकूला : हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल के 23 अगस्त को सेक्टर-14 स्थित किसान भवन में होने वाले कार्यक्रम को लेकर आयुक्त अंबाला मंडल विवेक जोशी ने जिला सचिवालय के सभागार में अधिकारियों की बैठक लेकर प्रबंधों की समीक्षा की। जोशी ने बताया कि अंतर जिला विकास परिषद की प्रथम बैठक मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में होगी। उन्होंने कहा कि हरियाणा देश का पहला राज्य है, जिसमें अंतर जिला विकास परिषद स्थापित की गई है। इस परिषद के चेयरमैन मुख्यमंत्री हरियाणा हैं और उपाध्यक्ष हरियाणा विकास मंत्री तथा शहरी स्थानीय निकाय मंत्री सदस्य हैं। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि परिषद की पहली बैठक के सफल आयोजन के लिए वे अपनी-अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन करें और उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी गई है, उसे समय रहते पूरा करें।

इस अवसर पर अतिरिक्त उपायुक्त जगदीप ढाडा, नगराधीश ममता शर्मा, केके खुल्लर व शहरी स्थानीय निकाय विभाग के महानिदेशक नितिन यादव, जिला विकास एवं पंचायत अधिकारी उत्तम ढालिया, जिला विकास एवं पंचायत विभाग के उपनिदेशक एमएल गर्ग, हरियाणा सूचना, जनसंपर्क एवं भाषा विभाग के उपनिदेशक सतीश मेहरा सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे। बैठक में हर अधिकारी पहुंचेगा

विवेक जोशी ने बताया कि 23 अगस्त को होने वाली बैठक में हरियाणा के हर जिले से एक-एक सरपंच, पंचायत समिति के चेयरमैन, नगर-पालिकाओं के मेयर, नगर निगम के आयुक्त व कार्यकारी अधिकारी तथा जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी उपस्थित होंगे। 10 से 11 बजे तक होगा पंजीकरण

उन्होंने बैठक को लेकर किए जाने वाले प्रबंधों के बारे में विचार-विमर्श किया। उन्होंने बताया कि सुबह 10 से 11 बजे तक पंजीकरण कार्य किया जाएगा। उन्होंने बैठने की व्यवस्था, पीने का पानी व बैठक से जुड़े अन्य पहलुओं पर भी विस्तार से चर्चा की।

chat bot
आपका साथी