हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज चंडीगढ़ पीजीआइ से डिस्चार्ज, सीधे सचिवालय पहुंचकर निपटाई जरूरी फाइलें

सांस लेने में तकलीफ होने के कारण हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज को पीजीआइ चंडीगढ़ में भर्ती कराया गया था। विज को आज डिस्चार्ज कर दिया गया है। डिस्चार्ज होते ही विज सचिवालय पहुंचे और जरूरी फाइलें निपटाई।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Tue, 31 Aug 2021 06:25 PM (IST) Updated:Tue, 31 Aug 2021 06:25 PM (IST)
हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज चंडीगढ़ पीजीआइ से डिस्चार्ज, सीधे सचिवालय पहुंचकर निपटाई जरूरी फाइलें
हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज की फाइल फोटो।

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। सांस लेने में होने के कारण चंडीगढ़ पीजीआइ में उपचाराधीन हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं। उनकी सेहत अब ठीक है। दस दिन के उपचार के बाद मंगलवार को अस्पताल से छुट्टी मिलते ही अनिल विज सीधे हरियाणा सचिवालय पहुंचे और जरूरी काम निपटाए। साथ ही गृह सचिव राजीव अरोड़ा, पुलिस महानिदेशक पीके अग्रवाल और सीआइडी चीफ आलोक मित्तल के साथ बैठक कर कानून व्यवस्था का जायजा लिया।

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि अब वह बिल्कुल स्वस्थ व फिट महसूस कर रहे हैं। आक्सीजन लेवल भी सही है। अब मैं पहले से अधिक तेजी से काम करूंगा। इसके लिए उन्होंने चंडीगढ़ पीजीआइ के डाक्टरों और स्टाफ का धन्यवाद किया। विज को विगत 20 अगस्त को सांस में तकलीफ के चलते चंडीगढ़ पीजीआइ में दाखिल कराया गया था। उनके कुछ टेस्ट कराए गए जिनकी रिपोर्ट आने के बाद डाक्टरों ने उनका इलाज शुरू किया।

अब बिल्कुल स्वस्थ व फिट हूँ ऑक्सीजन लेवल बिल्कुल सही है ।तमाम कार्यालय के काम निपटा रहा हूँ, आपकी सेवा के लिए तत्पर जल्द आप सब से मुलाकात होगी और आपकी सेवा में हाज़िर होऊँगा, पी जी आई के डॉक्टर्स व स्टाफ तथा आपका का भी तहे दिल से धन्यवाद । पीजीआई से मुझे आज छुट्टी मिल रही है ।

— ANIL VIJ MINISTER HARYANA (@anilvijminister) August 31, 2021

विज का आक्सीजन स्तर अचानक कम हो गया था जिस कारण डाक्टरों ने उन्हें पूरी तरह आराम करने की सलाह दी थी। हालांकि पीजीआइ में रहते हुए भी वह जरूरी काम निपटाते रहे। अस्पताल से भी फाइल निकालने के सवाल पर उन्होंने कहा कि काम करना मेरा जुनून है। फाइलें चलती है तो सरकार चलती है। फाइल रुकती है तो सरकार रुक जाती है। मेरी या मेरी बीमारी की वजह से काम रुकना नहीं चाहिए। यही नहीं, अनिल विज ने तकलीफ के बावजूद पीजीआइ में भी जरूरी फाइलें निपटाई थी। 

chat bot
आपका साथी