अवैध वसूली मामला : अनिल भल्ला की पत्नी, बहू और एक रिश्तेदार गिरफ्तार

सैकड़ों लोगों से ब्याज पर लोन दिलवाने के नाम पर खाली कागजातों पर हस्ताक्षर करा रंगदारी मागने के मामले में पुलिस ने अनिल भल्ला की पत्नी बहू और एक रिश्तेदार को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 31 May 2022 01:00 AM (IST) Updated:Tue, 31 May 2022 01:00 AM (IST)
अवैध वसूली मामला : अनिल भल्ला की पत्नी, बहू और एक रिश्तेदार गिरफ्तार
अवैध वसूली मामला : अनिल भल्ला की पत्नी, बहू और एक रिश्तेदार गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पंचकूला : सैकड़ों लोगों से ब्याज पर लोन दिलवाने के नाम पर खाली कागजातों पर हस्ताक्षर करा रंगदारी मागने के मामले में पुलिस ने अनिल भल्ला की पत्नी, बहू और एक रिश्तेदार को गिरफ्तार किया है। उनके पास से नकदी, गहने, अवैध हथियार, अफीम और मैगजीन भी बरामद की है। एसीपी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि अंजू भल्ला पत्नी अनिल भल्ला, गौरव गोपाल निवासी बलटाना जीरकपुर, अंजलि पत्नी साहिल भल्ला निवासी सेक्टर-2 से चार करोड़ 63 लाख रुपये, दो अवैध पिस्टल, तीन मैगजीन, 10 सोने की अंगूठी, 12 जोड़े टापस, सोने के तीन लाकेट, 18 सोने की चेन, तीन ब्रेसलेट, 10 कड़े, आठ सोने की चूड़ियां, सोने के गले के हार, सात गिनी गोल्डन, तीन नोज पिन बरामद की है। इसके अलावा उनसे 607 ग्राम अफीम बरामद की है। पुलिस तीनों को मंगलवार को कोर्ट में पेश कर रिमांड हासिल करेगी।

पुलिस को सूचना मिली थी कि फाइनेंसर अनिल भल्ला की पत्नी अपने रिश्तेदारों के साथ बैंक में लाकर खोलने के लिए गई है, जहा से वह करोड़ों रुपये और आभूषण निकालकर भागने की तैयारी कर रही है। शिकायतकर्ता संजीव गर्ग ने बताया था कि अनिल भल्ला की पत्नी से वह कागजात भी बरामद हो सकते हैं, जिन पर हस्ताक्षर कराकर लोगों से अवैध वसूली की गई है। सूचना मिलते ही पुलिस सेक्टर-2 बैंक में पहुंची उस समय अनिल भल्ला की पत्नी अंजू भल्ला, बेटे साहिल भल्ला की पत्नी अंजलि भल्ला निवासी सेक्टर-2 और अंजलि का भाई गौरव गोपाल निवासी बलटाना जीरकपुर बैंक से नगदी और आभूषण निकाल चुके थे। पुलिस सभी को हिरासत में लेकर सेक्टर-2 पुलिस चौक लेकर आई। पुलिस ने यह पैसा निकलवाने का कारण पूछा, लेकिन वह कुछ स्पष्ट नहीं बता पाए। इसके बाद उच्चाधिकारियों को सूचना दी गई।

chat bot
आपका साथी