विज ने कहा- इमरान खान को शैतान, सिद्धू रंग बदलने में गिरगिट से भी आगे

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तारीफ करने पर हरियाणा के मंत्री अनिल विज ने नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधा है।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Sun, 02 Dec 2018 08:50 PM (IST) Updated:Mon, 03 Dec 2018 10:45 AM (IST)
विज ने कहा- इमरान खान को शैतान, सिद्धू रंग बदलने में गिरगिट से भी आगे
विज ने कहा- इमरान खान को शैतान, सिद्धू रंग बदलने में गिरगिट से भी आगे

जेएनएन, चंडीगढ़। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तारीफ करने पर हरियाणा के मंत्री अनिल विज ने नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधा है। विज ने ट्वीट कर सिद्धू को चेताया कि भले ही वे पाकिस्तान की सेना के साथ जितनी मर्जी सेल्फी खिंचवा लें, लेकिन भारतीय सेना हर मोर्चे पर पाकिस्तान के दांत खट्टे करके रहेगी।  विज ने पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू पर दूसरी बार हमला बोला है। इससे पहले जब वह पाकिस्तान गए थे, तब भी विज ने सिद्धू पर सवाल उठाए थे। विज ने कहा कि रंग बदलने में सिद्धू गिर‍गिट से भी आगे निकले।

विज ने अपने इस ट्वीट में पाकिस्तान के पीएम इमरान खान को शैतान करार दिया है। सिद्धू के प्रति भी ऐसी टिप्पणी है जो अमर्यादित की श्रेणी में आती हैैं, लेकिन विज की इस टिप्पणी को खासा समर्थन मिल रहा है। विज ने कहा कि गिरगिट से भी तेज रंग बदल रहे सिद्धू अपने ही बयानों में घिरते जा रहे हैैं। सिद्धू कभी राहुल गांधी के आदेशों पर तो कभी इमरान खान के न्यौते पर पाकिस्तान जाने की सफाइयां दे रहे हैं। 

इससे पहले भी सिद्धू पर हमला बोलते हुए विज ने कहा था कि कांग्रेस मोदी को हराने के लिए पाकिस्तान का साथ ले रही है और जो गठबंधन बना है उसमें पाकिस्तान भी एक पार्टी है। विज ने कहा कि मोदी को हराने के लिए कांग्रेस ने सिद्धू को पाकिस्तान में दूत बना कर भेजा है। सिद्धू पिछली बार पाक आर्मी चीफ के गले मिलकर आए थे और इस बार भारत को मिटाने वाले गोपाल चावला के साथ तस्वीरें खिंचवा कर वापस आए हैं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी