नशे में कहासुनी को लेकर साथी की हत्या की

चांदहट थाना पुलिस ने गांव झुप्पा में एक 50 वर्षीय व्यक्ति को फांसी देकर मारने के मामले में दो नामजद के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Oct 2018 06:25 PM (IST) Updated:Mon, 22 Oct 2018 06:25 PM (IST)
नशे में कहासुनी को लेकर साथी की हत्या की
नशे में कहासुनी को लेकर साथी की हत्या की

संवाद सहयोगी, पलवल : चांदहट थाना पुलिस ने गांव झुप्पा में शराब के नशे में हुई कहासुनी के बाद दो साथियों ने एक व्यक्ति का गला घोंटकर हत्या कर दी तथा शव को दरवाजे के ऊपर रखे बीम से लटका दिया। चांदहट थाना पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

बागपुर पुलिस चौकी प्रभारी सहायक उपनिरीक्षक मुकेश कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली की गांव झुप्पा में खेतों में रहने वाले 50 वर्षीय सरजीत की मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर जाकर देखा कि दरवाजे के ऊपर रखे लकड़ी के बीम से मृतक फांसी पर लटका हुआ था।

मृतक की पत्नी अमरो बाई ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि शनिवार की सायं उत्तर प्रदेश के जिला नोएडा के गांव रुस्तमपुर निवासी जगदीश तथा फरैदा निवासी लाला ट्यूबवेल पर आए थे। उन्होंने उसके पति के साथ शराब पी थी। शराब के नशे में तीनों का झगड़ा हो गया था। झगड़े के दौरान जगदीश और लाला ने सरजीत का गला घोंट कर मार दिया तथा रस्सी से दरवाजे के ऊपर बीम से सरजीत के शव को फांसी पर लटका दिया।

शिकायत के अनुसार सुबह छह बजे अमरो बाई टूयबवेल पर गई तो उसने अपने पति सरजीत को फांसी पर लटका पाया। जांच अधिकारी मुकेश कुमार का कहना है कि पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी हैं।

chat bot
आपका साथी