लूट का एक आरोपित गिरफ्तार, दो फरार

पलवल : दो मोटरसाइकिलों पर सवार तीन युवकों ने हथियार के बल पर कैंटर चालक व परिचालक के साथ लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने एक आरोपित नूंह निवासी बंटी को काबू कर लिया, जबकि दो आरोपित फरार हो गए। पुलिल ने लूट में प्रयुक्त दोनों मोटरसाइकिलों को भी अपने कब्जे में ले लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 May 2018 08:34 PM (IST) Updated:Tue, 22 May 2018 08:34 PM (IST)
लूट का एक आरोपित गिरफ्तार, दो फरार
लूट का एक आरोपित गिरफ्तार, दो फरार

जागरण संवाददाता, पलवल : दो मोटरसाइकिलों पर सवार तीन युवकों ने हथियार के बल पर कैंटर चालक व परिचालक के साथ लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने एक आरोपित नूंह निवासी बंटी को काबू कर लिया, जबकि दो आरोपित फरार हो गए। पुलिस ने लूट में प्रयुक्त दोनों मोटरसाइकिलों को भी अपने कब्जे में ले लिया है।

जांच अधिकारी इंद्रजीत के अनुसार यूपी के जिला रामपुर के गांव भुर्ज निवासी सदाब ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह कैंटर चालक है। सोमवार की रात को वह कैंटर को लेकर परिचालक के साथ अलीगढ़ के लिए जा रहा था। हथीन रोड़ पर ईरा ग्रुप के समीप पहुंचा दो मोटरसाइकिलों पर आए तीन युवकों ने कैंटर को रुकवा लिया और चालक व परिचालक से तीन हजार रुपये लूट लिए तथा तमंचा तान कर जान से मारने की धमकी भी दी।

जांच अधिकारी के अनुसार उस समय वे रात्रि गश्त पर थे। कैंटर के सामने दो मोटरसाइकिलों को खड़ा देख पुलिस कर्मियों ने पुछताछ की तो दो युवक भाग निकले तथा पुलिस ने एक युवक को काबू कर लिया। पुलिस पुछताछ में आरोपी युवक ने अपना नाम नूंह निवासी बंटी बताया तथा अपने फरार साथियों के नाम सुंदर व विकास बताया। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से 500 रुपये की नगदी को बरामद कर लिया। मंगलवार को आरोपित को अदालत पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी