तमंचे के दम पर किया लूट का प्रयास

पलवल जवाहर नगर कैंप में ताऊ देवीलाल पार्क के समीप दो बदमाशों ने तमंचे के बल पर एक घर में लूट का प्रयास किया। आरोपितों ने गृहस्वामिनी ललिता पर तमंचा तान कर जान से मारने की धमकी देते हुए अल्मारी की चाबियां मांगी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Sep 2019 08:29 PM (IST) Updated:Fri, 27 Sep 2019 06:36 AM (IST)
तमंचे के दम पर किया लूट का प्रयास
तमंचे के दम पर किया लूट का प्रयास

जागरण संवाददाता, पलवल : जवाहर नगर कैंप में ताऊ देवीलाल पार्क के समीप दो बदमाशों ने तमंचे के बल पर एक घर में लूट का प्रयास किया। आरोपितों ने गृहस्वामिनी ललिता पर तमंचा तान कर जान से मारने की धमकी देते हुए अल्मारी की चाबियां मांगी, लेकिन उन्होंने दिलेरी का परिचय देते हुए बदमाशों का मुकाबला किया। आरोपित बरामदे में रखी बच्चों की अल्मारी से उनकी जेबखर्ची के एक हजार रुपये निकाल कर ले गए। मौका लगते ही ललिता ने शोर मचा दिया तो आरोपित सीढि़यों से उतरकर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस उपाधीक्षक सुनील कादयान शहर व कैंप थानों की पुलिस व सीआइए की टीम के साथ के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए।

कैंप थाना पुलिस को दी शिकायत में ललिता ने कहा है कि उनका घर पहली मंजिल पर है तथा नीचे उनके पति परचून की दुकान करते हैं। सोमवार की रात करीब साढ़े नौ बजे वह अपने घर में बच्चों को पढ़ा रही थी, तथा उनके पति बाजार में कुछ सामान लेने गए थे। इसी दौरान तमंचा हाथ में लिए दो बदमाश उनके घर में घुस आए, जिनमें से एक बदमाश ने कपड़े से मूंह को ढका हुआ था। एक बदमाश ने ललिता की कनपटी पर तमंचा तानकर घर की चाबियां मांगी। जब उन्होंने विरोध किया तो आरोपितों ने उन्हें गोली मारने की धमकी दी।

ललिता के अनुसार एक बदमाश ने उनकी कनपटी पर तमंचा लगाए रखा तथा दूसरे ने घर को खंगालना शुरू कर दिया। आरोपित ने बाहर बरामदे में रखी बच्चों की अल्मारी में बच्चों की जेबखर्ची के एक हजार रुपये निकाल लिए। इसी बीच उन्होंने चोर-चोर का शोर मचा दिया तो आरोपित उन्हें धमकाते हुए सीढि़यों से उतरकर फरार हो गए। डीएसपी सुनील कादयान के अनुसार शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों की शिनाख्त के लिए घर के आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली जा रही है। जल्दी ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी