स्क्वायड टीम ने कार से बरामद किए 17.50 लाख रुपये

लोकसभा चुनाव गठित की गई स्कावयड टीम ने पुन्हाना रोड पर जांच के दौरान एक कार से 17.50 लाख रुपये बरामद किए हैं। पुलिस ने नकदी को ट्रेजरी में जमा करा दिया है तथा आयकर विभाग को सूचना दे दी है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 May 2019 07:00 PM (IST) Updated:Tue, 07 May 2019 06:37 AM (IST)
स्क्वायड टीम ने कार से बरामद किए 17.50 लाख रुपये
स्क्वायड टीम ने कार से बरामद किए 17.50 लाख रुपये

संवाद सहयोगी, होडल : लोकसभा चुनाव के लिए गठित की गई स्क्वायड टीम ने पुन्हाना रोड पर जांच के दौरान एक कार से 17.50 लाख रुपये बरामद किए हैं। पुलिस ने नकदी को ट्रेजरी में जमा करा दिया है तथा आयकर विभाग को सूचना दे दी है।

डयूटी मजिस्ट्रेट नवीन डागर सोमवार को सहायक उप निरीक्षक प्रेमचंद, घनश्याम, प्रकाशवीर के साथ पुन्हाना सड़क पर आने जाने वाले वाहनों की जांच कर रहे थे। उसी दौरान टीम के सदस्यों ने एक कार को जांच के लिए रोका। टीम ने जांच के दौरान कार में रखे बैग से 17.50 लाख रुपये बरामद किए हैं। टीम ने जब कार सवार युवकों से पूछताछ की तो चालक गांव छटवासन नूंह निवासी जाहिद ने बताया कि उसे गांव झिमरावट नूंह से मीरानपुर कटरा उप्र जाने के लिए बुलाया था। जब टीम ने कार में सवार अन्य तीन व्यक्तियों से इस बारे में पूछताछ की तो उन्होंने अपने नाम ताहिर, पप्पू व असगर निवासी गांव झिमरावट नूंह बताए। कार सवार ताहिर ने बताया कि उक्त नकदी को वह गाजीपुर दिल्ली सब्जी मंडी में सब्जी बिक्री कर लाए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी