मनचलों के डर से छात्राएं नहीं गई स्कूल

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय रसूलपुर में नंदावाला व कमरावली आदि गांवों से पढ़ने आने वाली छात्राओं की परेशानी मंगलवार को और बढ़ गई। सोमवार दोपहर को ग्रामीणों की मांग के बावजूद छुट्टी के समय पुलिस गश्त के लिए नहीं की, जिसके बाद मंगलवार को डरी छात्राएं स्कूल ही नहीं गई। बाद में ग्रामीणों ने प्रधानाचार्य और चांदहट थाना प्रभारी से शिकायत की। ग्रामीणों के विरोध को देखते हुए दो युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। ग्रामीणों का आरोप था कि आरोपित युवकों का एक रिश्तेदार थाने में ही तैनात है, जिसके दबाव में पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Sep 2018 07:21 PM (IST) Updated:Tue, 18 Sep 2018 07:21 PM (IST)
मनचलों के डर से छात्राएं नहीं गई स्कूल
मनचलों के डर से छात्राएं नहीं गई स्कूल

फॉलोअप:

- ग्रामीणों के हंगामे के बाद पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

संवाद सहयोगी, पलवल: राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय रसूलपुर में नंदावाला व कमरावली आदि गांवों से पढ़ने आने वाली छात्राओं की परेशानी मंगलवार को और बढ़ गई। सोमवार दोपहर को ग्रामीणों की मांग के बावजूद छुट्टी के समय पुलिस गश्त के लिए नहीं की, जिसके बाद मंगलवार को डरी छात्राएं स्कूल ही नहीं गई। बाद में ग्रामीणों ने प्रधानाचार्य और चांदहट थाना प्रभारी से शिकायत की। ग्रामीणों के विरोध को देखते हुए दो युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। ग्रामीणों का आरोप था कि आरोपित युवकों का एक रिश्तेदार थाने में ही तैनात है, जिसके दबाव में पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है।

बता दें कि कि रसूलपुर स्कूल में नंदावाला, कमरावली, लुलवाड़ी सहित कई अन्य आस-पास के गांवों से बच्चे पढ़ने आते हैं। इनमें छात्राओं की संख्या भी काफी अधिक है। पिछले कुछ दिनों से एक बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार कभी दो तो कभी तीन शरारती युवक छात्राओं पर अश्लील फब्तियां कसते थे और उनका पीछा कर परेशान करते थे। वे सुबह छात्राओं का पीछा करते हुए स्कूल तक आते थे और छात्राओं से मोबाइल नंबर भी मांगते थे। मोटरसाइकिल पर गुर्जर शब्द भी अंकित था।

शिकायत में मोटरसाइकिल का नंबर भी दिया गया था। शिकायत पर थाना प्रभारी शहीद अहमद ने आश्वासन दिया था कि स्कूल के खुलने और अवकाश के समय गश्त करवाई जाएगी तथा आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा, परंतु जब ऐसा नहीं हुआ तो मंगलवार को छात्राएं और ज्यादा डर गईं।

वहीं दूसरी तरफ थाना प्रभारी शहीद अहमद का कहना था कि ग्रामीणों की मांग पर गांव बड़ौली निवासी दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश भी दी जा रही है।

chat bot
आपका साथी