गांव मुंडकटी के समीप मिला महिला का धड़

जागरण संवाददाता, पलवल: होडल थाना क्षेत्र के गांव मुंडकटी के समीप पुलिस ने कपड़े के बैग में

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Mar 2018 08:08 PM (IST) Updated:Fri, 16 Mar 2018 08:08 PM (IST)
गांव मुंडकटी के समीप मिला महिला का धड़
गांव मुंडकटी के समीप मिला महिला का धड़

जागरण संवाददाता, पलवल: होडल थाना क्षेत्र के गांव मुंडकटी के समीप पुलिस ने कपड़े के बैग में एक महिला का धड़ बरामद किया है। इससे पूर्व बुधवार को सदर थाना क्षेत्र के गांव बहरोला में अलग-अलग स्थानों से महिला के कटे हुए पैर बरामद की गई थीं। धड़ को पलवल सदर थाना पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल के शव विच्छेदन गृह में रखवा दिया है। पुलिस संभावना जता रही है कि बरामद धड़ व टांगे तथा पैर एक ही महिला के हैं, जिसकी पुष्टि डाक्टरों द्वारा चिकित्सीय परीक्षण के बाद की जाएगी। पुलिस भी सिर व हाथ की तलाश कर रही है।

बुधवार की सुबह गांव बहरोला में पुलिस ने एक महिला का कटा हुआ पैर बरामद किया था। जिस पर पुलिस ने घंटों तक आसपास के खेतों में तलाशी अभियान चलाया, लेकिन और कुछ भी बरामद नहीं हुआ। बुधवार को ही देर शाम को गांव के कुछ युवकों ने उसी स्थान से करीब 100 मीटर दूर झाड़ियों में नीले रंग का पॉलीथीन कट्टा देखा, जिसमें मानव अंग दिखाई पड़ रहे थे। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को महिला का दुसरा पैर व दोनों जांघों के हिस्से तथा नीले व लाल रंग के स्वेटर भी मिले। जिसके बाद पुलिस की टीमों तथा डॉग स्कवायॅड की ने दो दिन तक गांव तथा आसपास के खेतों की तलाशी ली, लेकिन कोई अंग बरामद नहीं हुआ।

शुक्रवार की सुबह पुलिस ने जारी बयान में बताया कि महिला की हत्या कहीं और की गई है, तथा टांगों को यहां डाल दिया गया था। पुलिस अभी आगे की तलाश व जांच कर ही रही थी कि शुक्रवार की बाद दोपहर होडल थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग पर गांव मुंडकटी व बंचारी के मध्य गठरी में बंधा महिला का धड़ बरामद किया। जिसके बाद पुलिस ने अब वहां आसपास के क्षेत्रों में जांच व तलाशी शुरू कर दी है। संभावना जताई जा रही है कि यह मामला एनसीआर के ही किसी क्षेत्र का हो सकता है।

----

संभवत: अभी तक बरामद धड़ व टांगें एक ही शव का हिस्सा हो सकते हैं। पुलिस की टीमें शव के बाकि हिस्सों की भी तलाश कर रही हैं। पूरा शव मिलने के बाद ही शव की शिनाख्त हो पाएगी, तथा उसी के बाद ही हत्या के कारण का पता चल पाएगा।

- अभिमन्यु लोहान, डीएसपी, पलवल।

chat bot
आपका साथी