कैलाश मानसरोवर को चीन से वापस लिया जाएगा: इंद्रेश

राष्ट्रीय सेवक संघ के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य एवं भारत-तिब्बत सहयोग मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष इंद्रेश कुमार ने कहा है कि कैलाश मानसरोवर भारत का है और इसे चीन से वापस लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि युवा नशे की लत से दूर रहें और अखंड भारत के निर्माण के लिए एकजुट होकर कार्य करें।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 Jun 2018 08:09 PM (IST) Updated:Tue, 12 Jun 2018 08:09 PM (IST)
कैलाश मानसरोवर को चीन से वापस लिया जाएगा: इंद्रेश
कैलाश मानसरोवर को चीन से वापस लिया जाएगा: इंद्रेश

संस पलवल: राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य एवं भारत-तिब्बत सहयोग मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष इंद्रेश कुमार ने कहा है कि कैलाश मानसरोवर भारत का है और इसे चीन से वापस लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि युवा नशे की लत से दूर रहें और अखंड भारत के निर्माण के लिए एकजुट होकर कार्य करें।

इंद्रेश कुमार मंगलवार को गांव औरंगाबाद के बड़े मंदिर पर आयोजित श्रीमछ्वागवत कथा के समापन अवसर पर लोगों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि नशाखोरी ही नहीं कन्या भ्रूण हत्या जैसी बुराइयां समाज को खोखला कर रही हैं, इनसे सभी दूर रहें। बेटियों को अच्छी शिक्षा और संस्कार प्रदान करें।

गांव सरपंच हरदीप चौहान ने इंद्रेश कुमार का स्वागत किया। इस मौके पर मंदिर महंत शांतिदास महाराज ने श्रीमद्भागवत कथा के महत्व पर प्रकाश डाला। संयोजन भगत ¨सह चौहान ने किया।

शांतिदास महाराज ने पूजा अर्चना कर हवन के साथ कथा संपन्न कराई। इस मौके पर इंद्रेश कुमार ने कार्यकर्ताओं का पटका पहनाकर स्वागत किया। कार्यक्रम में मंच के प्रदेशाध्यक्ष महेंद्र ¨सह चौहान, पूर्व मंत्री सुभाष कत्याल, श्रम बोर्ड के वाइस चेयरमैन हरिप्रकाश गौतम, जिला परिषद चेयरपर्सन चमेली देवी, होडल मार्केट कमेटी चेयरमैन जगमोहन गोयल, भाजपा जिला महामंत्री पवन अग्रवाल, बलदेव अलावलपुर, अनुसूचित मोर्चा जिलाध्यक्ष सुशील कुमार, रामकिशन फौजी, संयोजक भगत ¨सह चौहान, जय ¨सह, भरत गुप्ता मुख्य रूप से मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी