सड़क दुर्घटना में दो की मौत

एनएच- 19 व केएमपी पर हुई सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक महिला सहित चार घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 04 Dec 2020 07:08 PM (IST) Updated:Fri, 04 Dec 2020 07:08 PM (IST)
सड़क दुर्घटना में दो की मौत
सड़क दुर्घटना में दो की मौत

जासं, पलवल: एनएच- 19 व केएमपी पर हुई सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक महिला सहित चार घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए निजी अस्पतालों में दाखिल कराया गया है, जबकि शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने दोनों मामले दर्ज कर दुर्घटनाओं को अंजाम देने वाले वाहनों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस प्रवक्ता संजय कुमार ने बताया कि औरंगाबाद गांव निवासी महिपाल ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि वह अपने पिता सोहन लाल, चालक अजय, सुमन, किशन पुत्र नारायण व किशन पुत्र गिर्राज कार में सवार होकर औरंगाबाद से बुआ के ससुराल पैगांव में भात लेकर जा रहे थे। उनकी गाड़ी एनएच-19 पर मुंडकटी चौक से आगे पहुंची तो एक ट्रक पीछे से आया और कार से आगे निकालने के बाद ट्रक चालक ने एक साथ ब्रेक लगा दिए। इससे उनकी कार ट्रक के पीछे टकरा गई व गाड़ी में सवार सभी घायल हो गए। दुर्घटना में लगी गंभीर चोटों के कारण पीड़ित के पिता सोहनलाल की मौत हो गई, जबकि अन्य घायलों का निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है।

वहीं, एक अन्य दुर्घटना में जिला मथुरा (यूपी) के इटोली जुन्नाहार गांव निवासी उमाकांत ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उनके पास फोन आया कि उसके भाई की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई और शव जिला नागरिक अस्पताल पलवल की मोर्चरी में रखा है। पीड़ित जब अस्पताल पहुंचा तो उसने शव की पहचान अपने भाई रमाकांत के रूप में की। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि उनका भाई मानेसर कंपनी में नौकरी करता था और बीती रात बाइक पर ड्यूटी से वापस अपने गांव लौटकर रहा था, लेकिन जब उसकी बाइक केएमपी पर रहराना गांव के निकट पहुंची तभी किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी व उनके भाई की मौके पर ही मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी