कोलगाव में जलभराव, उपायुक्त को दी शिकायत

कोलगाव में जलभराव की समस्या से ग्रामीण परेशान है। ग्रामीणों ने उपायुक्त पंकज को समस्या का हल करने की मांग की है..

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Aug 2018 04:54 PM (IST) Updated:Fri, 24 Aug 2018 04:54 PM (IST)
कोलगाव में जलभराव, उपायुक्त को दी शिकायत
कोलगाव में जलभराव, उपायुक्त को दी शिकायत

जागरण संवाददाता, फिरोजपुर झिरका : कोलगाव में दबंगों द्वारा पंचायती भूमि पर अवैध कब्जा करने की वजह से गाव के लोग इन दिनों जलभराव की भारी समस्या से जूझ रहे हैं। परेशान ग्रामीण इसको लेकर कई बार अधिकारियों से शिकायत कर चुके हैं। लेकिन उनकी समस्या का हल नहीं हुआ। परेशान ग्रामीणों ने उपायुक्त नूंह को शिकायत देकर उनकी समस्या का हल करवाने की माग की है।

गाव कोलगाव के ग्रामीणों द्वारा नूंह डीसी को दी शिकायत में बताया कि बीते सप्ताह जलभराव को लेकर ग्रामीणों ने एसडीएम को एक शिकायत दी थी। जिस पर एसडीएम ने कार्रवाई के आदेश दिए। एसडीएम के आदेश के बाद जब गाव में पंचायत विभाग का जेई पहुंचा और पानी निकासी के लिए नाला निर्माण की खुदाई का कार्य शुरू किया तो गाव के कुछ दबंग लोगों ने मौके पर आकर नाले की तामीर रुकवा दी। साथ ही दबंगों ने सरपंच को जान से मारने की धमकी भी दी।

ग्रामीणों ने बताया कि गाव के मुख्य रास्तों पर बरसात का पानी पिछले कई दिनों से जमा है। मुख्य चौक चौराहों पर पानी जमा होने से गाव के हालात टापू जैसे हो रहे हैं। ग्रामीणों ने बताया कि जलभराव की वजह से गाव में मच्छर जनित बीमारियों का खतरा बना हुआ है। ग्रामीणों ने डीसी को शिकायत देकर जलभराव से निजात दिलाने की माग की है।

chat bot
आपका साथी