एक नवंबर को लगेगा मुफ्त यूनानी मेडिकल कैंप

आल इंडिया यूनानी तिब्बी कांग्रेस हरियाणा द्वारा यूनानी उपचार-जनता के द्वार मिशन 2025 के तहत मुफ्त यूनानी मेडिकल कैंप का आयोजन गोशाला रोड नूंह में किया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 04:40 PM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 04:38 AM (IST)
एक नवंबर को लगेगा मुफ्त यूनानी मेडिकल कैंप
एक नवंबर को लगेगा मुफ्त यूनानी मेडिकल कैंप

संवाद सहयोगी, नगीना: आल इंडिया यूनानी तिब्बी कांग्रेस हरियाणा द्वारा यूनानी उपचार-जनता के द्वार मिशन 2025 के तहत मुफ्त यूनानी मेडिकल कैंप का आयोजन गोशाला रोड नूंह में किया जाएगा।

यह कैंप हरियाणा दिवस के उपलक्ष्य में 1 नवंबर को सुबह 11 बजे से 2 बजे तक लगाया जाएगा। ये जानकारी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नगीना में यूनानी मेडिकल आफिसर डा. अरशद गयास ने दी। उन्होंने बताया कि इस कैंप का उद्घाटन विधायक नूंह आफताब अहमद द्वारा किया जाएगा। इस अवसर पर दिल्ली से डाक्टर सैयद अहमद खान नेशनल जनरल सेक्रेट्री आल इंडिया यूनानी तिब्बी कांग्रेस नई दिल्ली की अध्यक्षता में पांच सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल भी शिरकत कर रहा है, जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर प्रोफेसर मोहम्मद इदरीस प्रिसिपल आयुर्वेदिक एंड यूनानी तिब्बिया कालेज करोल बाग नई दिल्ली भी शिरकत करेंगे। इस अवसर पर कोरोना में बेहतरीन कार्य करने के लिए कुछ यूनानी डाक्टर और सामाजिक कार्य करने वालों को कोरोना योद्धा का प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया जाएगा। डाक्टर मोहम्मद अरशद गयास ने लोगों से अपील की है कि सरकार व स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी की गई कोरोना से बचाव की गाइडलाइन का पालन करते हुए कैंप का फायदा उठाएं ।

chat bot
आपका साथी