फीस मांगने पर युवक से मारपीट व लूट, मामला दर्ज

उपमंडल के गांव नई में ट्यूशन की फीस मांगने पर एक युवक के साथ देसी कट्टे के बल पर मारपीट व लूट करने का मामला प्रकाश में आया है। मामले को लेकर बिछौर थाना पुलिस ने 5 लोगों को नामजद कर अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की है। बिछौर थाना प्रभारी देवीचरण ने बताया कि नई निवासी राहुल पुत्र यामीन निवासी नई ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि 29 मई की शाम को आसीफ व आबिद पुत्र फतेह मोहम्मद मेरे घर पर आए और कहा कि तूने मेरे बच्चों से फीस क्यों मांगी और फीस मांगने से वो गुस्सा होकर चले गए। करीब 20 मिनट बाद वो अपने साथ देसी कट्टे के साथ साबिर रशीद व आरीफ सहित अन्य लोगों को मेरे घर ले आए और मेरे साथ लाठी व डंडों के साथ मारपीट करने लगे। इस दौरान मेरी जेब मैं रखे हुए रुपये व घर से सोने के जेवर लूट कर ले गए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 02 Jun 2019 06:44 PM (IST) Updated:Tue, 04 Jun 2019 06:38 AM (IST)
फीस मांगने पर युवक से मारपीट व लूट, मामला दर्ज
फीस मांगने पर युवक से मारपीट व लूट, मामला दर्ज

संवाद सहयोगी, पुन्हाना : उपमंडल के गांव नई में ट्यूशन की फीस मांगने पर एक युवक के साथ देसी कट्टे के बल पर मारपीट व लूट करने का मामला प्रकाश में आया है। मामले को लेकर बिछौर थाना पुलिस ने 5 लोगों को नामजद कर अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की है।

बिछौर थाना प्रभारी देवीचरण ने बताया कि नई निवासी राहुल पुत्र यामीन निवासी नई ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि 29 मई की शाम को आसिफ व आबिद पुत्र फतेह मोहम्मद उसके घर पर आए और कहा कि तूने मेरे बच्चों से फीस क्यों मांगी? और फीस मांगने से वो गुस्सा होकर चले गए। करीब 20 मिनट बाद वो अपने साथ देसी कट्टे के साथ साबिर, रशीद व आरिफ सहित अन्य लोगों को मेरे घर ले आए और मेरे साथ लाठी व डंडों के साथ मारपीट करने लगे।

पीड़ित ने बताया, इस दौरान आरोपित मेरी जेब में रखे हुए रुपये व घर से सोने के जेवर लूट कर ले गए। मेरे द्वारा चिल्लाने पर आस-पड़ोस के लोगों ने मुझे इन लोगों से बचाया। इसके बाद ये लोग मुझे जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। पीड़ित की शिकायत पर आसिफ, आबिद, साबिर, रशीद व आरिफ सहित अन्य लोगों के खिलाफ हथियार के बल पर मारपीट करने सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपितों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

- देवीचरण, थाना प्रभारी पुन्हाना

chat bot
आपका साथी