Nuh Violence: उपद्रवियों ने धर्म पूछकर मरीजों और स्वास्थ्य कर्मियों को पीटा, प्रेग्नेंट महिला पर भी हमला

नूंह में धार्मिक यात्रा के दौरान पथराव तथा मारपीट करने वाली उग्र भीड़ के द्वारा की गई हैवानियत का नया मामला सामने आया है। पचास से अधिक युवक अस्पताल के अंदर गए और धर्म पूछकर मरीजों स्वास्थ्य कर्मी और डॉक्टर के साथ मारपीट की। डॉक्टर की तीन साल की बच्ची को भी डंडे से पीटा गया। भीड़ के उत्पात के बाद अस्पताल के कर्मचारी और डॉक्टर डरे हुए हैं।

By Satyendra SinghEdited By: Publish:Wed, 02 Aug 2023 06:22 PM (IST) Updated:Wed, 02 Aug 2023 06:22 PM (IST)
Nuh Violence: उपद्रवियों ने धर्म पूछकर मरीजों और स्वास्थ्य कर्मियों को पीटा, प्रेग्नेंट महिला पर भी हमला
उपद्रवियों ने धर्म पूछकर मरीजों और स्वास्थ्य कर्मियों को पीटा

HighLights

  • सीसीटीवी कैमरे भी उपद्रवियों ने तोड़े
  • पुलिस कर्मियों पर बरसाए पत्थर
  • उत्पात से डरे हुए डॉक्टर और मरीज

नूंह, जागरण संवाददाता। धार्मिक यात्रा के दौरान पथराव तथा मारपीट करने वाली उग्र भीड़ के द्वारा की गई हैवानियत का नया मामला सामने आया है। पथराव के दौरान विरोध करने वाले एक युवक का पीछा करते हुए हाथों में डंडे तथा अन्य हथियार लिए युवकों ने खेड़ला चौक से कुछ दूरी पर स्थित अलवर अस्पताल में नंगा नाच किया।

सीसीटीवी कैमरे भी उपद्रवियों ने तोड़े

पहले भीड़ ने युवक को पीटा। इसके बाद वह किसी तरह से बचकर निकल भागा तो उसकी कार को आग के हवाले कर बगल में खड़ी डॉक्टर की कार को क्षतिग्रस्त किया। युवक की कार में रखी तीन लाख की रकम लूट ली। इसके बाद दंगाइयों ने अस्पताल के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए।

पुलिस कर्मियों पर बरसाए पत्थर

कई युवक अस्पताल की छत पर चढ़ सड़क पर आए पुलिस कर्मियों पर पत्थर बरसाने लगे। वहीं पचास से अधिक युवक अस्पताल के अंदर गए और धर्म पूछकर मरीजों, स्वास्थ्य कर्मी और डॉक्टर के साथ मारपीट की। डॉक्टर की तीन साल की बच्ची को भी डंडे से पीटा गया।

उत्पात से डरे हुए डॉक्टर और मरीज 

अस्पताल में भर्ती एक गर्भवती महिला के हाथ-पैर पर डंडे से वार किया। महिला ने बचने का प्रयास किया तो उसे धक्का देकर गिरा दिया। भीड़ के उत्पात के बाद अस्पताल के कर्मचारी और डॉक्टर इतने डरे हुए हैं कि वह कुछ भी नहीं बोल रहे हैं। वहीं, अस्पताल के बाहर मचाए गए उत्पात का दृश्य बाहर लगे कैमरे में कैद हो गए हैं। पुलिस ने उसके फुटेज पर ही दो आरोपितों की पहचान नाािर तथा अंजुम के रूप में कर उसे गिरफ्तार किया है।

chat bot
आपका साथी