पांच दिन की रिमांड पर पांचों आरोपित युवक

गांव मोहम्मदपुर अहीर के एक युवक के मर्डर मामले में पुलिस ने 5 आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इन आरोपितों को रविवार को नूंह कोर्ट में पेश कर 5 दिन के रिमांड पर लिया है। पुलिस के मुताबिक इस मामले में कुल 9 आरोपित युवक हैं जिनमें से 5 की गिरफ्तारी हो चुकी है..

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Aug 2018 07:13 PM (IST) Updated:Sun, 05 Aug 2018 07:13 PM (IST)
पांच दिन की रिमांड पर पांचों आरोपित युवक
पांच दिन की रिमांड पर पांचों आरोपित युवक

जागरण संवाददाता, तावडू : गांव मोहम्मदपुर अहीर के एक युवक की हत्या मामले में पुलिस ने 5 आरोपितों को गिरफ्तार किया है। इन आरोपितों को रविवार को नूंह कोर्ट में पेश कर 5 दिन के रिमांड पर लिया है। पुलिस के मुताबिक इस मामले में कुल 9 आरोपित युवक हैं। जिनमें से 5 की गिरफ्तारी हो चुकी है। बाकी 4 में से 3 नामजद आरोपित हैं व एक अन्य युवक है। रिमांड में आरोपितों से वारदात को लेकर काफी कुछ खुलासा होने की पुलिस को उम्मीद है।

गत बुधवार दोपहर को तावडू के गांव मोहम्मदपुर अहीर में पुरानी रंजिश के चलते एक 18 साल के युवक साहिल की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस वारदात में पुलिस ने मृतक के भाई की शिकायत पर गांव मोहम्मदपुर अहीर निवासी लोकेश, विकास, दिनेश, मनोज, लीलू व मानेसर निवासी मोनू व मंगल इन 7 युवकों को आरोपित बनाया। थाना प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने गांव मोहम्मदपुर अहीर निवासी लोकेश पुत्र रामकिशोर, विकास पुत्र रोशन, दिनेश पुत्र रोहताश, राजू पुत्र छतर व गांव पढ़ेनी निवासी जो¨गद्र पुत्र वीरेंद्र को गिरफ्तार किया है। आरोपितों को शनिवार रात को बिलासपुर रोड से गिरफ्तार कर रविवार को नूंह कोर्ट में पेश कर 5 दिन के रिमांड पर लिया है। उन्होंने कहा कि उक्त आरोपितों से पूछताछ के दौरान अभी तक सामने आया है कि आरोपित तीन बाइकों पर थे तथा पहले से गांव मोहम्मदपुर में खड़े थे। जैसे ही साहिल अपने भाई के साथ तावडू-मोहम्मदपुर पहुंचा तभी उक्त आरोपितों ने वारदात को अंजाम दिया। इस मामले में पुलिस अभी तक 5 आरोपितों को गिरफ्तार कर चुकी है। रविवार को इन आरोपितों को नूंह कोर्ट में पेश कर 5 दिन के रिमांड पर लिया गया। इस मामले में कुल 9 आरोपित हैं। बाकी 4 आरोपितों को भी पुलिस जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी।

पंकज कुमार, थाना प्रभारी, तावडू।

chat bot
आपका साथी