जीपीएस सिस्टम से डंपर बरामद

आकेड़ा पुलिस टीम ने पलवल जिले से बीते 31 मई की रात को चोरी हुए डंपर को बरामद करने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने माजिद पुत्र उमर मोहम्मद निवासी गोकलपुर पुन्हाना को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के मामले की गहनता से पूछताछ की जा रही है। आकेड़ा चौकी प्रभारी बलवंत सिंह ने बताया कि पलवल जिले के रायपुर चौकी से डंपर चोरी हुआ था। डंपर में जीपीएम सिस्टम होने के कारण गाड़ी के मालिक सुरेंद्र सिंह उस पर नजर जमाए हुए थे। रविवार को जैसे ही आरोपित भादस गांव से चले तो सुरेंद्र सिंह ने उन्हें सूचना दे दी। जिससे पुलिस ने तत्परता से आकेड़ा चौकी पर नाकाबंदी कर गाड़ी व उक्त आरोपित को गिरफ्तार कर दिया। आरो

By JagranEdited By: Publish:Sun, 02 Jun 2019 07:03 PM (IST) Updated:Tue, 04 Jun 2019 06:38 AM (IST)
जीपीएस सिस्टम से डंपर बरामद
जीपीएस सिस्टम से डंपर बरामद

जागरण संवाददाता, नूंह : आकेड़ा पुलिस टीम ने पलवल जिले से बीते 31 मई की रात को चोरी हुए डंपर को बरामद करने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने माजिद पुत्र उमर मोहम्मद निवासी गोकलपुर पुन्हाना को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के मामले की गहनता से पूछताछ की जा रही है।

आकेड़ा चौकी प्रभारी बलवंत सिंह ने बताया कि पलवल जिले के रायपुर चौकी से डंपर चोरी हुआ था। डंपर में जीपीएम सिस्टम होने के कारण गाड़ी के मालिक सुरेंद्र सिंह उस पर नजर जमाए हुए थे। रविवार को जैसे ही आरोपित भादस गांव से चले तो सुरेंद्र सिंह ने उन्हें सूचना दे दी। इससे पुलिस ने तत्परता से आकेड़ा चौकी पर नाकाबंदी कर गाड़ी व उक्त आरोपित को गिरफ्तार कर दिया। आरोपित ने गाड़ी की नंबर प्लेट बदलकर दूसरी लगा दी थी, जिसकी सूचना भी सुरेंद्र के पास थी।

उन्होंने बताया कि फिलहाल आरोपित पुलिस गिरफ्त में है। जांच में अभी आरोपित के कई अन्य साथियों के होने का भी पता चला है। जांच की जा रही है आगामी दिनों में सब पता लगा लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी