पुलिस के हत्थे चढ़े दो बदमाश

हसनपुर चौक से पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों को शुक्रवार को नूंह कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। रिमांड दौरान आरोपितों से कई वारदातों का गुत्थी सुलझने की उम्मीद है। पुलिस ने बताया कि पचगांव (गुरूग्राम) की ओर से दो बदमाश चेन स्ने¨चग की वारदात को अंजाम देकर तावड़ू की ओर आ रहे थे..

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 Sep 2018 08:37 PM (IST) Updated:Thu, 06 Sep 2018 08:37 PM (IST)
पुलिस के हत्थे चढ़े दो बदमाश
पुलिस के हत्थे चढ़े दो बदमाश

जागरण संवाददाता, तावड़ू : हसनपुर चौक से पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों को शुक्रवार को नूंह कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। रिमांड दौरान आरोपितों से कई वारदातों का गुत्थी सुलझने की उम्मीद है।

पुलिस ने बताया कि पचगांव (गुरुग्राम) की ओर से दो बदमाश चेन स्ने¨चग की वारदात को अंजाम देकर तावड़ू की ओर आ रहे थे। गांव मोहम्मदपुर अहीर पुलिस चौकी की पुलिस ने सूचना पर दोनों बदमाशों को हसनपुर चौक से दबोच लिया। पकड़े गए आरोपितों की पहचान जफर उर्फ टावर पुत्र अली मोहम्मद निवासी सूबासेड़ी थाना तावड़ू व युसुफ पुत्र ईसब अतरू निवासी कारेंडा थाना चौपांकी (अलवर) के तौर पर हुई है। पुलिस ने आरोपितों पर विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। इन आरोपितों से पुलिस को एक देशी कट्टा व एक ¨जदा कारतूस बरामद हुआ है। पुलिस आरोपितों को शुक्रवार को नूंह कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी। आरोपितों पर मुकदमों की लंबी फेहरिस्त :

बदमाश यूसुफ पर धारूहेड़ा में 6, चौपांकी में 5, गुरुग्राम में 2, फरीदाबाद में 2 व तावड़ू में 1 मुकदमा दर्ज है। वहीं जफरू पर भिवाड़ी में 4 व तावड़ू में 2 मुकदमे दर्ज हैं। यानि बदमाशों पर लूट, स्ने¨चग, डकैती, गिरोहबंदी, हत्या सहित विभिन्न वारदातों के लगभग दो दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। यूसुफ व जफरू दोनों आदतन अपराधी हैं। शुक्रवार को आरोपितों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। इन आरोपितों से पुलिस को कई वारदातों की गुत्थी सुलझने की उम्मीद है।

पंकज, थाना प्रभारी, तावड़ू।

chat bot
आपका साथी