बाइक सवार को बचाने के चक्कर में पुलिया से नीचे गिरी बस

गुरुग्राम-अलवर राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित पिथोरपुरी गांव के समीप एक बाइक चालक को बचाने के चक्कर में हरियाणा रोडवेज की बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बनी पुलिया से नीचे गिर गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Sep 2020 07:12 PM (IST) Updated:Tue, 22 Sep 2020 05:10 AM (IST)
बाइक सवार को बचाने के चक्कर
में पुलिया से नीचे गिरी बस
बाइक सवार को बचाने के चक्कर में पुलिया से नीचे गिरी बस

संवाद सहयोगी, नगीना: गुरुग्राम-अलवर राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित पिथोरपुरी गांव के समीप एक बाइक चालक को बचाने के चक्कर में हरियाणा रोडवेज की बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बनी पुलिया से नीचे गिर गई। गनीमत रही कि बस का एक पहिया पुलिया की दीवार रहा जिससे बस अंदर नहीं गई। बस में सवार चालक-परिचालक के अलावा तकरीबन 40-45 यात्रियों को हल्की चोटें आई हैं। हादसे के घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने भी इस संबंध में छानबीन शुरू कर दी है।

एचआर 74 ए 7694 हरियाणा रोडवेज की बस नूंह से फिरोजपुर की तरफ जा रही थी। जैसे ही बस ने बड़कली चौक को पार किया तो पिथोरपुरी गांव के समीप अचानक एक बाइक सवार बस के सामने आ गया। उसे बचाने के चक्कर में चालक खालिद ने बस को आगे बढ़ाया, लेकिन वह उस पर नियंत्रण नहीं रख सका और बस सड़क किनारे बनी पुलिया में जाकर अटक गई। परिचालक आजाद सिंह ने कहा कि बस तकरीबन 3 बजे नूंह से जयपुर के लिए रवाना हुई थी और जैसे ही बस पिथोरपुरी गांव के पास पहुंची तो अचानक एक बाइक आ गई। हादसा होते ही घटनास्थल पर लोग एकत्र हो गए। जिन यात्रियों को ज्यादा चोट आई है उन्हें मांडी खेड़ा अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन अधिकतर यात्री बिना इलाज कराए मामूली चोट होने की वजह से अपने घरों को चले गए।

chat bot
आपका साथी