एसडीएम फहराएंगे राष्ट्रीय ध्वज

उपमंडल स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह का आयोजन राजकीय माडल संस्कृति स्कूल महेंद्रगढ़ में आयोजन किया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 Jan 2022 10:17 PM (IST) Updated:Tue, 25 Jan 2022 10:17 PM (IST)
एसडीएम फहराएंगे राष्ट्रीय ध्वज
एसडीएम फहराएंगे राष्ट्रीय ध्वज

संवाद सहयोगी, महेंद्रगढ़: उपमंडल स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह का आयोजन राजकीय माडल संस्कृति स्कूल महेंद्रगढ़ में आयोजन किया जाएगा।

मुख्यातिथि एसडीएम दिनेश प्रात: दस बजे राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगे। समारोह को मनाने के लिए सभी प्रकार की तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया गया है। गणतंत्र दिवस समारोह में प्राचार्य पवन कुमार भारद्वाज ने बताया कि 26 जनवरी को प्रात: दस बजे मुख्यातिथि एसडीएम दिनेश राष्ट्रीय ध्वजारोहण के बाद दस बजकर पांच मिनट पर मार्चपास्ट में हिस्सा लेने वाली पुलिस बल व एनसीसी सीनियर की टुकडी का निरीक्षण करते हुए परेड की सलामी लेंगे। इसके बाद 10:10 पर मुख्यातिथि का भाषण होगा।

10:20 पर मार्चपास्ट का प्रदर्शन होगा। साढ़े दस बजे राष्ट्रीय गान प्रस्तुत करके समारोह का समापन किया जाएगा। मॉडल संस्कृति स्कूल के प्राचार्य पवन कुमार भारद्वाज ने कहा कि इस बार कोविड- 19 को ध्यान में रखकर पर्व मनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में मास्क व शारीरिक दूरी का विशेष ध्यान रखा जाएगा। कोविड-19 की गाइडलाइन अनुसार इस बार सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन नहीं किया जाएगा। इस अवसर पर वाइस प्रिसिपल नरेश कुमार गोयल, प्रवक्ता बिक्रम सिंह, वेदपाल शास्त्री, धर्मबीर पटवारी के अलावा अन्य अधिकारी व कर्मचारी मौजूद थे। अटेली में नपा चेयरमैन करेंगे ध्वजारोहण

संस, मंडी अटेली: कस्बे के झंडा चौक पर गणतंत्र दिवस को लेकर नपा प्रशासन की ओर से ध्वजारोहण का कार्यक्रम कोविड-19 को देखते हुए किया जाएगा। मास्क व दो गज की दूरी के तहत सीमित लोगों को कार्यक्रम के लिए अवगत किया गया है। नपा चेयरमैन जितिन अग्रवाल नियम अनुसार गणतंत्र दिवस पर ध्वजारोहण करेंगे।

chat bot
आपका साथी