10वें दिन भी शिक्षक का धरना जारी, बीइओ पहुंचे मौके पर

संवाद सहयोगी, नांगल चौधरी : वेतन की मांग को लेकर बुढ़वाल स्थित शहीद भूप ¨सह वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में कार्यरत शिक्षक का बुधवार 10वें दिन भी स्कूल गेट के बाहर धरना जारी रहा। सर्व कर्मचारी संघ व अध्यापक संघ यूनियन के पदाधिकारियों के बाद बुधवार को नांगल चौधरी के कार्यवाहक बीइओ बीर ¨सह भी बुढ़वाल पहुंचे। उन्होंने स्कूल में शिक्षक मुकेश कुमार की विस्तृत से वेतन संबंधी जानकारी ली। इसके बाद बीइओ ने शिक्षक के वेतन को लेकर शिक्षा निदेशक को मेल भी भेजी। शिक्षक के वेतन संबंधी गतिरोध बारे जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी को भी सूचना दी। बीइओ ने शिक्षक मुकेश कुमार को जल्द ही वेतन निकलवाने का भरोसा दिलाकर धरना समाप्त करने का आग्रह किया। लेकिन शिक्षक ने वेतन मिलने तक धरना जारी रखने की बात कही। शिक्षक ने आधार ¨लक को जरूरी नही बताते हुए शिक्षा विभाग द्वारा गत एक वर्ष से वेतन रोकने का आरोप लगाया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 17 Oct 2018 05:31 PM (IST) Updated:Wed, 17 Oct 2018 05:31 PM (IST)
10वें दिन भी शिक्षक का धरना जारी, बीइओ पहुंचे मौके पर
10वें दिन भी शिक्षक का धरना जारी, बीइओ पहुंचे मौके पर

संवाद सहयोगी, नांगल चौधरी :

वेतन की मांग को लेकर बुढ़वाल स्थित शहीद भूप ¨सह वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में कार्यरत शिक्षक का बुधवार 10वें दिन भी स्कूल गेट के बाहर धरना जारी रहा। सर्व कर्मचारी संघ व अध्यापक संघ यूनियन के पदाधिकारियों के बाद बुधवार को नांगल चौधरी के कार्यवाहक बीइओ बीर ¨सह भी बुढ़वाल पहुंचे। उन्होंने स्कूल में शिक्षक मुकेश कुमार की विस्तृत रूप से वेतन संबंधी जानकारी ली। इसके बाद बीइओ ने शिक्षक के वेतन को लेकर शिक्षा निदेशक को मेल भी भेजी।

शिक्षक के वेतन संबंधी गतिरोध के बारे में जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी को भी सूचना दी। बीइओ ने शिक्षक मुकेश कुमार का जल्द ही वेतन निकलवाने का भरोसा दिलाकर धरना समाप्त करने का आग्रह किया। लेकिन शिक्षक ने वेतन मिलने तक धरना जारी रखने की बात कही। शिक्षक ने आधार ¨लक को जरूरी नहीं बताते हुए शिक्षा विभाग द्वारा गत एक वर्ष से वेतन रोकने का आरोप लगाया।

chat bot
आपका साथी