शहर में आतंक का पर्याय बन चुके मोस्टवांटेड अन्ना ने किया नारनौल सीआईए में सरेंडर

अन्ना से पहले 6 बदमाश गिरफ्तार किए जा चुके हैं और अब गैंग का मुखिया भी पुलिस के शिकंजे में खुद ही आ फंसा है। गैंग का सरगना प्रदीप ऊर्फ अन्ना गुरुग्राम जिले का रहने वाला है और उसने पूरे प्रदेश के कई युवाओं को फंसाकर गैंग बनाया हुआ था।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Tue, 22 Sep 2020 10:29 PM (IST) Updated:Tue, 22 Sep 2020 10:29 PM (IST)
शहर में आतंक का पर्याय बन चुके मोस्टवांटेड अन्ना ने किया नारनौल सीआईए में सरेंडर
सरेंडर करते हुए अपराधी की प्रतिकात्‍मक फोटो।

नारनौल, बलवान शर्मा। मंगलवार देर शाम नारनौल पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी। शहर में एक व्यापारी व भाजपा नेता के पुत्र पर फायरिंग कर 50-50 लाख रुपये की रंगदारी मांगने व गैंग के मुखिया प्रदीप ऊर्फ अन्ना ने सीआईए थाने पहुंचकर सरेंडर कर दिया। इस वांछित बदमाश को लेकर नारनौल पुलिस ने पिछले एक माह से दबिश दी हुई थी और आखिरकार पुलिस की दबिश काम आई और बदमाश ने मजबूर होकर खुद ही सरेंडर कर दिया। इस मामले में पुलिस छह आरोपितों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है और फिलहाल बदमाशों का आंतक जेल की सलाखों के पीछे चला गया है।

यह थी घटना

गौरतलब है कि 27 अगस्त को शहर के मोहल्ला नई सराय में व्यापारी के घर के बाहर मोटरसाइकिल पर सवार युवकों ने फायरिंग कर 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी थी। इसके बाद 28 अगस्त को सेक्टर में भाजपा नेता के बेटे के पैर में गोली मारकर उसी अंदाज में 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई थी।

इन घटनाओं के बाद नारनौल में मच गया था हड़कंप

इन दोनों घटनाओं से नारनौल में हड़कंप मच गया था और पुलिस प्रशासन की भी काफी किरकिरी हो गई थी। लेकिन, नए पुलिस कप्तान चंद्रमोहन ने कार्यभार संभालते ही इस गैंग के सदस्यों को एक-एक कर काबू करना शुरू कर दिया।

अन्‍ना से पहलेे छह बदमाश हो चुके हैं गिरफ्तार

अन्ना से पहले 6 बदमाश गिरफ्तार किए जा चुके हैं और अब गैंग का मुखिया भी पुलिस के शिकंजे में खुद ही आ फंसा है।  गैंग का सरगना प्रदीप ऊर्फ अन्ना गुरुग्राम जिले का रहने वाला है और उसने पूरे प्रदेश के कई युवाओं को फंसाकर गैंग बनाया हुआ था। इस बारे में पुलिस कप्तान चंद्रमोहन ने पुष्टि कर दी है।

यमुना बायोडायवर्सिटी पार्क में दिखीं 30 प्रजातियों की तितलियां, जानिए प्रदूषण के बीच क्‍यों आ रही यहां

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो

chat bot
आपका साथी