सराफा एजेंट के बैग से 10 लाख रुपये के सोने के आभूषण चोरी

जागरण संवाददाता, नारनौल : सराफा बाजार में दिल्ली से सोने के आभूषणों की डिलीवरी देने आए पशुपति ज्वैलर्स द्वारका दिल्ली के एजेंटों के बैग से 341 ग्राम सोने की 100 से अधिक सोने की अंगुठियां चोरी हो गई। चोरी का आरोप दुकान में पहुंची एक संदिग्ध महिला पर लगा। एजेंट सोने की डिलीवरी देने के लिए महालक्ष्मी ज्वैलर्स की दुकान पर आए थे। वे 400 ग्राम सोने की अंगुठी व करीब साढ़े आठ किलोग्राम चांदी के जेवरात लेकर आए थे। वे अभी दुकान में बैठकर सराफा व्यापारी को सामान दे ही रहे थे कि उनका सोने के जेवरात का पैकेट चोरी हो गया। पशुपति ज्वैलर्स द्वारका दिल्ली के दो एजेंट उत्तर प्रदेश निवासी अभिमन्यु व रोहित राव नारनौल में आर्डर पर महालक्ष्मी ज्वैलर्स की दुकान पर सामान की डिलीवरी देने के लिए आए थे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Nov 2018 05:51 PM (IST) Updated:Wed, 21 Nov 2018 05:51 PM (IST)
सराफा एजेंट के बैग से 10 लाख रुपये के सोने के आभूषण चोरी
सराफा एजेंट के बैग से 10 लाख रुपये के सोने के आभूषण चोरी

जागरण संवाददाता, नारनौल :

सराफा बाजार में दिल्ली से सोने के आभूषणों की डिलीवरी देने आए पशुपति ज्वैलर्स द्वारका दिल्ली के एजेंटों के बैग से 341 ग्राम सोने की 100 से अधिक सोने की अंगूठियां चोरी हो गई। चोरी का आरोप दुकान में पहुंची एक संदिग्ध महिला पर लगा। एजेंट सोने की डिलीवरी देने के लिए महालक्ष्मी ज्वैलर्स की दुकान पर आए थे। वे 400 ग्राम सोने की अंगूठी व करीब साढ़े आठ किलोग्राम चांदी के जेवरात लेकर आए थे। वे अभी दुकान में बैठकर सराफा व्यापारी को सामान दे ही रहे थे कि उनका सोने के जेवरात का पैकेट चोरी हो गया।

पशुपति ज्वैलर्स द्वारका दिल्ली के दो एजेंट उत्तर प्रदेश निवासी अभिमन्यु व रोहित राव नारनौल में आर्डर पर महालक्ष्मी ज्वैलर्स की दुकान पर सामान की डिलीवरी देने के लिए आए थे। एजेंट अपने बैग में करीब साढ़े आठ किलोग्राम चांदी के आभूषण व 393.80 ग्राम सोने की 100 से अधिक अंगूठी लेकर आए थे। सराफा बाजार स्थित महालक्ष्मी ज्वैलर्स की दुकान पर उन्होंने आर्डर के अनुसार 52.860 ग्राम सोने की करीब 17 अंगूठी दे दी। बाकी सामान बैग में दूसरे एजेंट रोहित ने रख दिया। इसी दौरान एक महिला आई तो दुकानदार रामकिशोर ने बैठने को कहा तो महिला ने अपने पति के आने की बात कहते हुए दुकान के बाहर आ गई। महिला दुकान से निकलकर बाजार चली गई। इसी दौरान एजेंट ने महिला द्वारा सोने का पैकेट चोरी करने की बात कही। आसपास ज्वैलर्स की दुकानों में महिला को देखने के लिए एजेंट व दुकानदार गए लेकिन महिला कहीं पर भी दिखाई नहीं दी। घटना की सूचना दुकान मालिक रामकिशोर ने पुलिस कंट्रोल रूम को दी। सूचना पर ओल्ड चौकी से सब इंस्पेक्टर लाल¨सह व शहर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रमेश कुमार मौके पर पहुंचे व घटना की जानकारी जुटाई।

chat bot
आपका साथी