जिला स्तरीय सब जूनियर कबड्डी प्रतियोगिता 13 को पाथेड़ा में

ग्राम पाथेड़ा में 13 सितंबर को प्रात: 9 बजे जिला स्तरीय सब जूनियर कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। यह जानकारी देते हुए कबड्डी एसोसिएशन के जिला प्रधान चौ. छोटेलाल गहली ने बताया कि इस सब जूनियर प्रतियोगिता में भाग लेने वाले लड़के-लड़कियों की जन्मतिथि एक जनवरी 2003 से कम होनी चाहिए। वजन 55 किलोग्राम से कम होना चाहिए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 Sep 2018 05:08 PM (IST) Updated:Tue, 11 Sep 2018 05:08 PM (IST)
जिला स्तरीय सब जूनियर कबड्डी प्रतियोगिता 13 को पाथेड़ा में
जिला स्तरीय सब जूनियर कबड्डी प्रतियोगिता 13 को पाथेड़ा में

जासं, नारनौल  : ग्राम पाथेड़ा  में 13 सितंबर को प्रात:  9  बजे जिला स्तरीय सब जूनियर कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। यह जानकारी देते हुए कबड्डी एसोसिएशन के जिला प्रधान चौ. छोटेलाल गहली  ने बताया कि इस सब जूनियर प्रतियोगिता में भाग लेने वाले लड़के-लड़कियों की जन्मतिथि एक जनवरी 2003  से कम होनी चाहिए। वजन 55  किलोग्राम से कम होना चाहिए।

पाथेड़ा  के सती माता ग्राउंड में होने वाली इस प्रतियोगिता का शुभारंभ इंडियन नेशनल लोकदल पार्टी के जिलाध्यक्ष सतबीर  यादव नौताना  करेंगे जबकि अध्यक्षता एसोसिएशन के जिला प्रधान चौ. छोटेलाल गहली  करेंगे। विशिष्ट अतिथि के रूप में डा. प्रदीप वत्स हिस्सा लेंगे। उन्होंने बताया कि गुजरात प्रो कबड्डी टीम के टाप रेडर  सचिन तंवर  भी पाथेड़ा  ग्राउंड से निकले हैं और हरियाणा का नाम रोशन किया है। उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता के विजेता खिलाड़ियों को 15-16  सितंबर को सोनीपत  जिला के गांव म्हारा  में होने वाली राज्य स्तरीय सब जूनियर कबड्डी प्रतियोगिता में भाग लेने का अवसर मिलेगा।

chat bot
आपका साथी