होटल संचालक पर हमला, तोड़फोड़, जांच शुरू

रेवाड़ी रोड स्थित अनंता होटल एक निजी होटल पर रविवार देर रात बदमाशों ने मामूली कहासुनी पर होटल में तोड़फोड़ की व होटल के बाहर खड़ी होटल मालिक की गाड़ी के शीशे तोड़ कर एक लाख 10 हजार रुपये की नकदी ले गए। बदमाशों ने होटल मालिक असीम राव पर दो हवाई फायर किए थे। पुलिस ने पीड़ित असीम राव की शिकायत पर तीन नामजद आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 Sep 2018 07:56 PM (IST) Updated:Mon, 17 Sep 2018 07:56 PM (IST)
होटल संचालक पर हमला, तोड़फोड़, जांच शुरू
होटल संचालक पर हमला, तोड़फोड़, जांच शुरू

जागरण संवाददाता, नारनौल :

रेवाड़ी रोड स्थित अनंता होटल में रविवार देर रात बदमाशों ने तोड़फोड़ की व होटल के बाहर खड़ी होटल संचालक की गाड़ी के शीशे तोड़ दिए। बदमाशों ने होटल संचालक असीम राव पर दो हवाई फायर भी किए तथा गाड़ी के डेस्क बोर्ड में रखी एक लाख 10 हजार रुपये की नकदी ले गए। पुलिस ने पीड़ित असीम राव की शिकायत पर तीन नामजद आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में होटल संचालक राव ने बताया कि रविवार देर शाम करीब साढ़े 10 बजे दो युवक आए। इनमें एक का नाम प्रकाश सिसोदिया उर्फ लाल बादशाह था। उसके साथ आए युवक ने शराब पी हुई थी। उसने होटल मैनेजर कुशल से कमरा देने को कहा तो मैनेजर ने होटल संचालक को फोन कर बताया कि लाल बादशाह कमरा लेने के लिए आया है। इस पर कमरा देने के लिए मना कर दिया। इसके बाद दूसरा संचालक सुधीर यादव काउंटर पर आया। इसी दौरान लाल बादशाह नामक युवक ने असीम राव से मिलने की बात कही। सुधीर ने असीम के 201 कमरा नंबर में बैठे होने की जानकारी दी। असीम ने कमरा देने से मना कर दिया तो आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से चला गया। 15 मिनट बाद ही होटल के अंदर धमाके की आवाज आई। होटल संचालक नीचे देखने लगा इतने में ही मैनेजर कुशल भागते हुए ऊपर आया व घटना से अवगत करवाया। होटल संचालक नीचे पहुंचा व बदमाशों को ऐसा नहीं करने की बात कही तो बदमाशों ने हवाइ फायर किए व गाड़ी के शीशों को तोड़ते हुए उसमें रखे रुपये निकालकर फरार हो गए। इसी बीच बचाव करने आए दूसरे संचालक सुधीर ने जब उनको रोका तो बदमाशों ने काम तमाम करने की धमकी दी। घटना की सूचना पाकर डीएसपी महेश कुमार मौके पर पहुंचे व पूछताछ की। पुलिस ने देर रात प्रकाश सिसोदिया उर्फ लालबादशाह, अजय उर्फ धोलिया व पारुल सैनी पर हत्या की कोशिश का केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी