अन्ना व देवा गिरोह के बाद एसपी की निगाह अब विक्रम उर्फ पपला की गिरफ्तारी पर

पिछले कुछ वर्ष से अटेली क्षेत्र में देव सेना के नाम से गिरोह बनाने वाले देवा उर्फ देवेंद्र की गिरफ्तारी के बाद अब इस गिरोह के दो और सदस्यों को राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Oct 2020 06:28 PM (IST) Updated:Mon, 19 Oct 2020 06:28 PM (IST)
अन्ना व देवा गिरोह के बाद एसपी की निगाह अब विक्रम उर्फ पपला की गिरफ्तारी पर
अन्ना व देवा गिरोह के बाद एसपी की निगाह अब विक्रम उर्फ पपला की गिरफ्तारी पर

जागरण संवाददाता, नारनौल : पिछले कुछ वर्ष से अटेली क्षेत्र में देव सेना के नाम से गिरोह बनाने वाले देवा उर्फ देवेंद्र की गिरफ्तारी के बाद अब इस गिरोह के दो और सदस्यों को राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस प्रवक्ता नरेश कुमार ने बताया कि अटेली क्षेत्र में दहशत फैलाने के मकसद से बनाई देव सेना यानी देवा गैंग के लीडर देवा उर्फ देवेंद्र व इसके 3 साथियों को सीआइए नारनौल ने 15 अक्टूबर को मोनुता की पहाड़ियों से गिरफ्तार कर भारी मात्रा में हथियार बरामद किए हैं। सभी को पुलिस रिमांड पर लिया था। रिमांड अवधि के दौरान इस गैंग के दो सदस्य रजनीश पुत्र स्योराम वासी चानदुवाड़ी बानसूर राजस्थान, जितेंद्र पुत्र पप्पु वासी काला खाना बानसूर राजस्थान को सीआइए के एएसआइ लाल सिंह व उसकी टीम ने मंढाना से गिरफ्तार किया है। आरोपित रजनीश के पास एक डोगा यानी छोटी दुनाली बंदूक बरामद हुई है, जिन्हें कल नारनौल कोर्ट में पेश कर नसीबपुर जेल भेज दिया है। इस मामले में इस गैंग के कुल 16 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं, जिनसे 4 अवैध देशी रिवाल्वर 34 कारतूस एक छोटी दुनाली बंदूक व 2 गाड़ी बरामद की गई है। अभी इस मामले में और भी आरोपियों की पुलिस तलास कर रही है अब अना गैंग के सफाये के साथ देवा गैंग का भी लगभग सफाया हो गया है जो सभी अब नसीबपुर जेल में है ।

प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस अधीक्षक चंद्रमोहन ने कार्यभार संभालते ही सबसे पहले सीआइए,स्पेशल स्टाफ व साइबर सेल के पुलिस कर्मचारियों के साथ बैठक करके स्पष्ट कह दिया कि अपना तालमेल बनाकर इन अपराधियों को असली जगह पहुंचाने के लिए कड़ी मेहनत करें। इन सभी की मेहनत से आज जिले के 5 इनामी बदमाश व 2 गैंग लीडर अब जेल में है।

वर्जन-------

जिला महेंद्रगढ़ के मोस्ट वांटेड इनामी अपराधी विक्रम उर्फ पपला पर हमारी निगाह रहेगी। अब इस अपराधी को पकड़ने के लिए दिन रात काम करेंगे। हमारी सीआइए टीम की मेहनत रंग लाएगी और इस कार्य में भी हमें सफलता मिलेगी।

--चंद्रमोहन, पुलिस अधीक्षक।

chat bot
आपका साथी