हाई जंप में सोनू व लंबी कूद में त्रिलोक लुहारु विजेता

संवाद सहयोगी, कनीना। उपमंडल के गांव रसूलपुर में गुरुवार को कुश्ती दंगल एवं मेले का आयोजन किया ग

By JagranEdited By: Publish:Thu, 27 Jul 2017 06:04 PM (IST) Updated:Thu, 27 Jul 2017 06:04 PM (IST)
हाई जंप में सोनू व लंबी कूद में त्रिलोक लुहारु विजेता
हाई जंप में सोनू व लंबी कूद में त्रिलोक लुहारु विजेता

संवाद सहयोगी, कनीना।

उपमंडल के गांव रसूलपुर में गुरुवार को कुश्ती दंगल एवं मेले का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि जिला पार्षद कुलदीप सुरजनवास थे। इस अवसर पर खेलकूद प्रतियोगिता भी आयोजित की गई।

कबड्डी प्रतियोगिता में चार टीमों ने भाग लिया। इसमें पहला मुकाबला बहू-अकबरपुर और झमोला के बीच हुआ। झमोला ने विजेता का खिताब हासिल किया। दूसरा मुकाबला निनाणा और हिसार की टीम में हुआ। इसमें हिसार ने जीत हासिल की। फाइनल मुकाबला झमोला और हिसार के बीच हुआ। इस मुकाबले में झमोला की टीम ने प्रथम स्थान हासिल किया। विजेता टीम को 21 हजार रुपये का नकद इनाम दिया गया जबकि द्वितीय विजेता टीम को 15 हजार रुपये प्रदान किए गए। इसी तरह 11 हजार रुपये की कुश्ती के मुकाबले में कुलदीप बाघोत ने इंद्र गोठड़ा को हराया, वहीं लंबी कूद में त्रिलोक लुहारू ने प्रथम और सोनी पड़तल ने द्वितीय स्थान पर कब्जा किया। हाई जंप में सोनू रेवाड़ी प्रथम व प्रदीप रसूलपुर द्वितीय स्थान पर रहे। इस अवसर पर हितलाल पटवारी, सरपंच उमेद ¨सह, सरपंच धर्मपाल ¨सह गुढ़ा, मेला कमेटी प्रधान पतराम,  ईश्वर ¨सह आदि मौजूद थे।

वॉलीबॉल में चंदपुरा की टीम ने मारी बाजी

संवाद सहयोगी, मंडी अटेली।

गांव मोहलड़ा में शांतिनाथ महाराज का मेला गुरुवार को आयोजित किया गया। मेले में वॉलीबॉल, कबड्डी, लंबी कूद, युवा दौड़, बुजुर्ग दौड़ प्रतियोगिताएं व कुश्ती दंगल का आयोजन किया गया। कबड्डी के रोचक मुकाबले में दादला की प्रथम रही जबकि अहरी की टीम ने दूसरे स्थान पर कब्जा किया। वॉलीबॉल के मुकाबले में चंदपुरा की टीम विजेता तथा चांदावास की टीम उपविजेता रही। इसी तरह 1600 मीटर की दौड़ में बलाना के जीतपाल ने प्रथम व बिहारीपुर गांव के योगेश ने दूसरे स्थान पर कब्जा किया। विजेता टीम को मेला कमेटी ने पुरस्कार प्रदान किए। वॉलीबॉल में प्रथम रही टीम को 15 हजार रुपये व दूसरे स्थान पर रही टीम को 11 हजार रुपये का नकद पुरस्कार प्रदान किया गया।

chat bot
आपका साथी