नदी में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

जागरण संवाददाता, नारनौल : बदोपुर-दलौता के बीच से गुजरती दोहान नदी में कीकर के पेड़ के नीचे युवक का

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Mar 2017 05:07 PM (IST) Updated:Tue, 28 Mar 2017 05:07 PM (IST)
नदी में मिला युवक का 
शव, हत्या की आशंका
नदी में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका

जागरण संवाददाता, नारनौल : बदोपुर-दलौता के बीच से गुजरती दोहान नदी में कीकर के पेड़ के नीचे युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। युवक के गले में चुन्नी बंधी हुई थी और एक आंख से खून निकला हुआ था। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस चौकी गहली ने मौके पर पहुंच आवश्यक कार्रवाई की। संभावना जताई जा रही है कि युवक की हत्या करने के बाद उसे आत्महत्या का रूप देने के लिए गले में चुन्नी बांधी गई थी और शव को पेड़ के नीचे लाकर डाला गया है।

जानकारी के अनुसार राजस्थान के ग्राम दलौता तहसील खेतड़ी जिला झुंझुनूं निवासी 26 वर्षीय इंद्राज पुत्र दातारात का शव मंगलवार सुबह दोहान नदी में कीकर के पेड़ के नीचे पड़ा हुआ था। ग्रामीणों ने युवक का शव देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। युवक की दाईं आंख से खून निकला हुआ था।

मृतक के पिता दाताराम ने बताया कि इंद्राज के दो भाई एवं तीन बहनें हैं। तीनों भाई महेंद्रगढ़ जिला के ग्राम खटोटी खुर्द में ब्याहे गए हैं। इंद्राज इनमें सबसे बड़ा था और वह नारनौल में शटरिंग का काम करता था। उसकी पत्नी करीब दो महीने से पीहर गई हुई थी। इंद्राज सोमवार को उसे लेने के लिए ग्राम खटोटी खुर्द गया था। पिता के अनुसार उन्होंने इंद्राज के मोबाइल पर फोन किया, लेकिन उसने उठाया नहीं। बाद में फोन स्विच ऑफ हो गया। शंका होने पर दूसरे बेटे को खटोटी खुर्द भेजा गया, मगर वह वहां से निकल चुका था। इस पर ¨चता बढ़ गई और उसको खोजबीन शुरू की। इसके बाद उसका शव कीकर के पेड़ के नीचे मिला।

गहली पुलिस चौकी ने पिता दाताराम के बयान पर धारा 174 के तहत कार्रवाई की और शव को पोस्टमार्टम के लिए चिकित्सकों के हवाले कर दिया। नागरिक अस्पताल नारनौल में दोपहर उपरांत शव का पोस्टमार्टम करा उसे परिजनों को सौंप दिया।

वर्जन:

''मृतक के गले में चुन्नी का फंदा मिला है, जो संभवतया वजन के कारण टूट गया था। मगर वह बच नहीं सका। परिजनों के बयान पर धारा 174 के तहत कार्रवाई की गई है।

-अश्विनी कुमार, चौकी प्रभारी, पुलिस चौकी, गहली।

chat bot
आपका साथी