रोटरी क्लब की ओर से आयोजित विश्व साक्षरता दिवस समारोह

अनाज मंडी धर्मशाला में शनिवार देर सायं को विश्व साक्षरता दिवस के उपलक्ष्य में सम्मान समारोह का आयोजन हुआ। समारोह का आयोजन रोटरी क्लब लाडवा की तरफ से किया गया। जिसमें 32 प्रतिभाशाली शिक्षकों को नेशन बिल्डर अवार्ड से सम्मानित किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 09 Sep 2019 07:10 AM (IST) Updated:Mon, 09 Sep 2019 07:10 AM (IST)
रोटरी क्लब की ओर से आयोजित विश्व साक्षरता दिवस समारोह
रोटरी क्लब की ओर से आयोजित विश्व साक्षरता दिवस समारोह

संवाद सहयोगी, लाडवा : अनाज मंडी धर्मशाला में शनिवार देर सायं को विश्व साक्षरता दिवस के उपलक्ष्य में सम्मान समारोह का आयोजन हुआ। समारोह का आयोजन रोटरी क्लब लाडवा की तरफ से किया गया। जिसमें 32 प्रतिभाशाली शिक्षकों को नेशन बिल्डर अवार्ड से सम्मानित किया गया। यह शिक्षक सरकारी व गैर-सरकारी स्कूलों के दो हजार अध्यापकों में से चुने गए थे। चुने गए अध्यापकों को उनकी कार्यशैली, व्यवहार, नैतिकता, कार्य क्षमता व लगन को देखकर सम्मानित किया गया।

रोटरी प्रधान अमित सिघल व प्रोजेक्ट चेयरमैन विकास बंसल ने दी। समारोह का शुभारंभ कांग्रेस के युवा नेता संदीप गर्ग व रोटरी मंडल 3080 के डिस्ट्रिक्ट लिटरेसी कमेटी के वाइस चेयरमैन मनमोहन सिंह मैनी ने द्वीप प्रज्वलित करके किया। समारोह में प्रतिभाशाली अध्यापकों को नेशन बिल्डर अवार्ड व सम्मान की प्रतीक पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया गया। क्लब की ओर से 20 छात्राओं के लिए चलाई जा रही पूरक कक्षाओं के प्रोजेक्ट उड़ान की समन्वयक निधि गोयल को भी सम्मानित किया गया। रोटरी प्रधान अमित सिघल ने अतिथियों व शिक्षकों का स्वागत किया और कार्यक्रम के उद्देश्य के बारे में विस्तार से बताया। समारोह के समापन पर आए हुए अतिथियों को स्मृति चिन्ह भेंट किए गए। इस अवसर पर अरुण करूड़वाल, शिव गुप्ता, राकेश खुराना, विकास सिघल, अमित गुप्ता, अमित माटा, मनोज गर्ग, डॉ. अमृत गर्ग, डिपल गुंबर, सचिन गुप्ता, मीनू गुप्ता उपस्थित रही।

chat bot
आपका साथी