विरेंद्र जिदल बने हरियाणा प्राथमिक शिक्षक संघ के हलका प्रधान

जागरण संवाददाता कुरुक्षेत्र मंगलवार को हरियाणा प्राथमिक शिक्षक संघ के पिहोवा ब्लाक के सदस्यों की बैठक का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 17 Apr 2019 07:31 AM (IST) Updated:Wed, 17 Apr 2019 07:31 AM (IST)
विरेंद्र जिदल बने हरियाणा प्राथमिक शिक्षक संघ के हलका प्रधान
विरेंद्र जिदल बने हरियाणा प्राथमिक शिक्षक संघ के हलका प्रधान

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र :

मंगलवार को हरियाणा प्राथमिक शिक्षक संघ के पिहोवा ब्लाक के सदस्यों की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में ब्लाक स्तरीय कार्यकारिणी का चुनाव किया गया। जिसमें विरेंद्र जिदल को पिहोवा अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। सर्वसम्मति से हुए चुनाव में कार्यकारिणी के सदस्यों के नामों की घोषणा संघ के जिलाध्यक्ष राजपाल कालड़ा ने की। बैठक में नवनिर्वाचित प्रधान ने पद और गोपनीयता की शपथ ली।

जिलाध्यक्ष राजपाल कालड़ा ने कहा कि हरियाणा प्राइमरी टीचर एसोसिएशन अध्यापकों की मांगों को लेकर संघर्षरत है और रहेगा। दिन-प्रतिदिन संघ हरियाणा में का दायरा लगातार बढ़ता जा रहा है। अध्यापक साथी लगातार संगठन से जुड़ रहे है। संगठन भी अध्यापक साथियों की समस्याओं के समाधान के लिए सदैव तत्पर है और रहेगा। नवनिर्वाचित प्रधान वीरेंद्र जिदल ने कहा कि अध्यापकों ने उनको जो जिम्मेदारी दी है वे उसे पूरा करने का प्रयास करेंगे। इस अवसर पर राजेश कुमार, संजीव बतान, अमित कुमार, अनिल कुमार, सतपाल शर्मा, हजारी लाल, राजेश कुमार, अनिल कुमार शर्मा, राजेंद्र कुमार, संजीव कुमार, प्रदीप कुमार, जय कुमार मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी