वेट्रन एयर वारियर एसोसिएशन ने मनाया वायु सेना दिवस

सेवानिवृत्त वायु सैनिकों की एसोसिएशन वेट्रन एयर वारियर एसोसिएशन की ओर से सेक्टर-चार कम्यूनिटी सेंटर में वायु सेना दिवस धूमधाम से मनाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 09 Oct 2019 07:48 AM (IST) Updated:Wed, 09 Oct 2019 07:48 AM (IST)
वेट्रन एयर वारियर एसोसिएशन ने मनाया वायु सेना दिवस
वेट्रन एयर वारियर एसोसिएशन ने मनाया वायु सेना दिवस

संवाद सहयोगी, पिपली: सेवानिवृत्त वायु सैनिकों की एसोसिएशन वेट्रन एयर वारियर एसोसिएशन की ओर से सेक्टर-चार कम्यूनिटी सेंटर में वायु सेना दिवस धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम में सभी सेवानिवृत्त वायु सैनिक व उनके परिवार के सदस्यों ने भाग लिया। समारोह में एसडीएम अश्वनी मलिक बतौर मुख्यातिथि मौजूद रहे। समारोह में विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए।

कार्यक्रम की शुरूआत शाम चार बजे तंबोला खेल से हुई। इसके बाद लोक कलाकार महावीर गुड्डू ने अपनी प्रस्तुति से समां बांध दिया। बच्चों द्वारा प्रस्तुत नृत्य को भी खूब सराहा गया। एसोसिएशन के प्रधान पवन सैनी ने कहा कि सभी सेवानिवृत्त सैनिक अपनी मातृभूमि के लिए बिना किसी धर्म, समुदाय और जात पात का भेदभाव किए बिना अपनी सेवाएं देने के लिए तैयार हैं। उन्होंने बताया कि एसोसिएशन और आर्मी के जवानों ने मिलकर कुरुक्षेत्र शहीद स्मारक की काया ही पलट दी। देश के इतिहास में पहली बार सिविल एरिया में सेवानिवृत्त सैनिकों की एसोसिएशन द्वारा सेक्टर-चार और आठ के विभाजन पर एक चौक का निर्माण करवाया गया है। एसोसिएशन द्वारा वायुसेना दिवस के अवसर पर द्रोणाचार्य स्टेडियम में वालीबाल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

chat bot
आपका साथी