सड़क हादसों में दोनों की मौत

कुरुक्षेत्र-पिहोवा व कुरुक्षेत्र-कैथल रोड पर हादसों में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर तौर पर घायल हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 Sep 2018 01:31 AM (IST) Updated:Sun, 16 Sep 2018 01:31 AM (IST)
सड़क हादसों में दोनों की मौत
सड़क हादसों में दोनों की मौत

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : कुरुक्षेत्र-पिहोवा व कुरुक्षेत्र-कैथल रोड पर हादसों में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर तौर पर घायल हो गया। कुरुक्षेत्र-पिहोवा मार्ग पर गाव लोहार माजरा के नजदीक तूड़ी से भरे ट्रक का टायर फटने पर उसे बदलने को उतरे दो लोगों को पिहोवा की ओर से आ रही एक कार ने चपेट में ले लिया। हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका साथी गंभीर तौर पर घायल हो गया। मृतक की शिनाख्त सहारनपुर के नोजली नागल गाव निवासी 40 वर्षीय हसंराज के तौर पर हुई, जबकि घायल राजेश कुमार भी उसी गांव का रहने वाला है। उसे सिविल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद करनाल के कल्पना चावला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। ज्योतिसर चौकी से एएसआइ नफे सिंह ने बताया कि कार को कब्जे में लेकर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की है।

इसके अलावा कुरुक्षेत्र-कैथल रोड पर टेरी संस्थान के नजदीक ट्रक-कार की भिड़ंत में कार सवार की मौत हो गई। उसकी शिनाख्त कैथल के कुंदरेहड़ी निवासी 36 वर्षीय राजेश कुमार के तौर पर हुई। राजेश के बड़े भाई मुरारीलाल ने बताया कि राजेश पोल्ट्री फार्म चलाता था। वह शनिवार को कुरुक्षेत्र गया था। वह टेरी संस्थान के नजदीक सामने से आ रहे ट्रक ने उसकी गाड़ी को टक्कर मारी। उसमें गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और राजेश ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। ट्रक चालक के खिलाफ गैर ईरादतन हत्या का केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की है। पोस्टमार्टम कराकर पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया।

chat bot
आपका साथी