शारीरिक दूरी के साथ अनाजमंडी में मनाया जाएगा स्वतंत्रता दिवस समारोह

कोरोना के चलते इस बार स्वतंत्रता दिवस समारोह शारीरिक दूरी के साथ अनाज मंडी में मनाया जाएगा। उपमंडल अधिकारी नागरिक सोनू राम समारोह की तैयारी को लेकर अधिकारियों की बैठक ली।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 Aug 2020 07:00 AM (IST) Updated:Sat, 08 Aug 2020 07:00 AM (IST)
शारीरिक दूरी के साथ अनाजमंडी में मनाया जाएगा स्वतंत्रता दिवस समारोह
शारीरिक दूरी के साथ अनाजमंडी में मनाया जाएगा स्वतंत्रता दिवस समारोह

संवाद सहयोगी, पिहोवा : स्वतंत्रता दिवस समारोह शारीरिक दूरी के साथ अनाज मंडी में मनाया जाएगा। उपमंडल अधिकारी नागरिक सोनू राम समारोह की तैयारी को लेकर शुक्रवार को अधिकारियों की बैठक ली।

एसडीएम ने कहा कि सभी अधिकारी और कर्मचारी समारोह को लेकर ईमानदारी से अपनी ड्यूटी का निर्वाह करेंगे। समारोह में पहुंचने वाले लोगों को किसी प्रकार की असुविधा नहीं होनी चाहिए। उन्होंने सचिव मार्केट कमेटी व सचिव नगरपालिका को अनाजमंडी में साफ-सफाई करवाने के आदेश दिए। उन्होंने जन स्वास्थ्य विभाग को समारोह स्थल पर पानी की समुचित व्यवस्था के आदेश दिए। उन्होंने कहा कि कोविड-19 के चलते इस बार 15 अगस्त समारोह में परेड और अन्य कोई भी सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन नहीं करवाया जाएगा। उन्होंने सभी विभागों के अधिकारियों को आदेश दिए कि वे समय रहते सभी प्रकार की तैयारियों को पूरा कर लें ताकि स्वतंत्रता दिवस समारोह को हर्षोल्लास से मनाया जाए। स्वतंत्रता दिवस समारोह में कोविड-19 में ड्यूटी करने वाले कोरोना वॉरियर्स को भी सम्मानित किया जाएगा और भेंट के रूप में सभी सम्मानित व्यक्तियों को प्रशस्ति पत्र और पौधे वितरित किए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी