गृहमंत्री अनिल विज के संज्ञान में आते ही हरकत में आया प्रशासन

पिपली। गांव छारपुरा की एक गली में एग्रीकल्चर इंप्लीमेंट खड़ा कर रास्ते को अवरूद्ध करने के मामले में पीड़ित किसान को न्याय की उम्मीद मिलती नजर आ रही है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 08 Oct 2020 07:45 AM (IST) Updated:Thu, 08 Oct 2020 07:45 AM (IST)
गृहमंत्री अनिल विज के संज्ञान में आते ही हरकत में आया प्रशासन
गृहमंत्री अनिल विज के संज्ञान में आते ही हरकत में आया प्रशासन

संवाद सहयोगी, पिपली : गांव छारपुरा की एक गली में एग्रीकल्चर इंप्लीमेंट खड़ा कर रास्ते को अवरूद्ध करने के मामले में पीड़ित किसान को न्याय की उम्मीद मिलती नजर आ रही है। गृह मंत्री अनिल विज के मामला संज्ञान में आते ही जिला प्रशासन हरकत में आ गया है। डीसी कार्यालय ने गृह मंत्री का पत्र पहुंचते ही खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी पिपली को पत्र जारी कर गली से खड़े एग्रीकल्चर इंप्लीमेंट हटवाने के साथ आरोपितों पर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए है।

पीड़ित किसान बलजिद्र सिंह ने बताया कि गांव में एक व्यक्ति की ओर से पंचायती गली में हैरो खड़ी करके रास्ते को बाधित किया हुआ है। जिसके चलते गली से वाहन निकालने में दिक्कतों का सामना पड़ रहा है। पीड़ित का आरोप है कि उन्होंने गली में खड़ी हैरो को हटवाने के लिए सरपंच से लेकर पुलिस व पंचायत अधिकारियों के अनेक बार चक्कर काटे, लेकिन उनको हर बार कोई ना कोई बहाना बनाकर टरका दिया गया। पीड़ित किसान ने पुलिस व पंचायत विभाग के अधिकारियों की कार्यशैली से खफा होकर मामले की शिकायत मुख्यमंत्री व प्रदेश के गृह मंत्री को देकर न्याय की गुहार लगाई। पीड़ित किसान की शिकायत पर गृहमंत्री अनिल विज ने संज्ञान लेते हुए तुरंत प्रभाव से डीसी को गली से हैरो हटवाने के निर्देश दिए हैं। उपायुक्त ने भी संज्ञान लेते हुए खंड विकास पंचायत अधिकारी पिपली को गली में खड़े एग्रीकल्चर इंप्लीमेंट हटवाने व सख्त से सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

chat bot
आपका साथी