बस हादसे में घायल छात्रा ने भी तोड़ा दम, हादसे में मरने वालों की संख्या हुई दो

ज्योतिसर गांव की इंद्रा कॉलोनी के पास बृहस्पतिवार को अनियंत्रित होकर पलटी प्राइवेट बस में गंभीर रूप से घायल छात्रा मुस्कान ने भी दम तोड़ दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 29 Feb 2020 07:10 AM (IST) Updated:Sat, 29 Feb 2020 07:10 AM (IST)
बस हादसे में घायल छात्रा ने भी तोड़ा दम, हादसे में मरने वालों की संख्या हुई दो
बस हादसे में घायल छात्रा ने भी तोड़ा दम, हादसे में मरने वालों की संख्या हुई दो

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : ज्योतिसर गांव की इंद्रा कॉलोनी के पास बृहस्पतिवार को अनियंत्रित होकर पलटी प्राइवेट बस में गंभीर रूप से घायल छात्रा मुस्कान ने भी दम तोड़ दिया। इस हादसे में मरने वालों की संख्या दो पहुंच गई है, जबकि 13 यात्री घायल हैं। हादसे के चलते सैयाना सैंदा की महिला शीला देवी की मौके पर ही मौत हो गई थी। पुलिस अब तक बस चालक को गिरफ्तार नहीं कर पाई है।

बस हादसे में गांव भौर सैयदां की छात्रा मुस्कान गंभीर रूप से घायल हो गई थी। लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल के चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद छात्रा को चंडीगढ़ पीजीआई के लिए रेफर कर दिया था। घायल छात्रा को पीजीआई पहुंचते ही चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। शुक्रवार को लोकनायक जय प्रकाश अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम किया गया। चिकित्सकों ने मौत का कारण पेट में चोट लगना बताया है।

विदित है कि शुक्रवार को इंद्री से पिहोवा जा रही प्राइवेट बस ज्योतिसर की इंद्रा कॉलोनी के पास गड्ढे में उझलकर डिवाइर से टकराकर दूसरी तरफ जाकर पलट गई थी। यात्रियों के अनुसार चालक उस वक्त मोबाइल पर बात कर रहा था।

चालक की तलाश में जुटी पुलिस

ज्योतिसर पुलिस चौकी प्रभारी सेवा सिंह ने बताया कि घायल छात्रा की मौत हो गई है। शव को पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस बस चालक की तलाश में जुटी है। बस चालक मौके से फरार हो गया था।

chat bot
आपका साथी