कार्यालयों में तय हो रहे रूट, समर्थकों की हो रही आवाभगत

वधानसभा चुनावों में मतदान का समय नजदीक आते-आते प्रत्याशियों के कार्यालयों में हलचल बढ़ने लगी है। कार्यालयों में पहुंचे लोग प्रत्याशियों के लिए कार्यक्रमों की डिमांड कर रहे हैं। कार्यालयों में डटी टीम इनके लिए कार्यक्रम तय कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Oct 2019 09:21 AM (IST) Updated:Mon, 14 Oct 2019 09:21 AM (IST)
कार्यालयों में तय हो रहे रूट, समर्थकों की हो रही आवाभगत
कार्यालयों में तय हो रहे रूट, समर्थकों की हो रही आवाभगत

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : विधानसभा चुनावों में मतदान का समय नजदीक आते-आते प्रत्याशियों के कार्यालयों में हलचल बढ़ने लगी है। कार्यालयों में पहुंचे लोग प्रत्याशियों के लिए कार्यक्रमों की डिमांड कर रहे हैं। कार्यालयों में डटी टीम इनके लिए कार्यक्रम तय कर रही है। कार्यालय की ओर से शेड्यूल जारी होने पर प्रत्याशी भी फील्ड में एक से दूसरे गांव में दौड़ लगा रहे हैं। चुनावी कार्यालयों में पहुंचे समर्थकों के लिए प्रत्याशियों की ओर से चाय और पकौड़ों के प्रबंध किए जा रहे हैं।

प्रत्याशी की ओर से भी अपने-अपने समर्थकों की बैठक बुलाकर अब उन्हें दिन रात काम में जुटे रहने के निर्देश दिए जा रहे हैं। ऐसे में हर सुबह टीम के लोग कार्यालय पहुंच रहे हैं। वह अपने पिछले दिन के काम की रिपोर्ट सौंपकर अगले दिन की योजना तैयार कर रहे हैं। कार्यालय में डटे कर्मचारी भी समर्थकों की सेवा में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। वह उन्हें चुनाव सामग्री, वाहन और उनके भोजन का प्रबंध कर फिल्ड में उतार रहे हैं। रविवार को ज्यादातर प्रत्याशियों के कार्यालयों पर अच्छी खासी भीड़ रही। कार्यालयों पर अपनी-अपनी टोलियां बनाकर बैठे लोग दिन भर वोट की गुणा-भाग में जुटे हुए हैं। अलग-अलग कार्यालयों में डटे समर्थक एक जगह से अपने प्रत्याशी को ही सबसे टॉप पर मानकर दूसरे के वोट बैंक में सेंध लगाने की जुगत भीड़ाने में जुटे हैं।

chat bot
आपका साथी