इलेक्ट्रोनिक साइंस विभाग के प्रो. अनिल वोहरा बने डीन ऑफ कालेजेज

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के इलेक्ट्रानिक साइंस विभाग के वरिष्ठ प्रो डा अनिल वोहरा को डीन ऑफ कालेजेज नियुक्त किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Oct 2020 07:30 AM (IST) Updated:Wed, 14 Oct 2020 07:30 AM (IST)
इलेक्ट्रोनिक साइंस विभाग के प्रो. अनिल वोहरा बने डीन ऑफ कालेजेज
इलेक्ट्रोनिक साइंस विभाग के प्रो. अनिल वोहरा बने डीन ऑफ कालेजेज

फोटो संख्या : 13

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के इलेक्ट्रानिक साइंस विभाग के वरिष्ठ प्रोफेसर डा. अनिल वोहरा को डीन ऑफ कालेजेज नियुक्त किया गया है। उनकी नियुक्ति मंगलवार को कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय कुलपति डा. नीता खन्ना ने की है।

लोक संपर्क विभाग के उपनिदेशक डा. दीपक राय ने बताया कि कोरोना काल में सभी कालेजों के बंद होने के कारण डीन ऑफ कालेज का पद रिक्त था। अब नए सत्र के दाखिलों के साथ कालेजों के शिक्षकों की पदोन्नति के कार्य को देखते हुए विश्वविद्यालय के सबसे वरिष्ठ प्रोफेसर डा. अनिल वोहरा को यह जिम्मेवारी सौंपी गई है। डा. अनिल वोहरा ने इस नियुक्ति के लिए कुलपति डा. नीता खन्ना का धन्यवाद किया है। उन्होंने कहा कि वह पूरी लगन, निष्ठा व ईमानदारी के साथ इस महत्वपूर्ण जिम्मेवारी का निर्वहन करेंगे। पिछले कई माह डीन ऑफ कालेजेज का पद खाली होने पर हरियाणा कालेज टीचर्स एसोसिएशन ने भी एतराज जताया। इस पद के खाली होने पर कालेज शिक्षकों की पदोन्नति की फाइलें अटकी हुई थी। इससे कालेज शिक्षकों में रोष बढ़ता जा रहा था। इस पद पर नियुक्ति के बाद अब इन फाइलों पर काम शुरू हो सकता है।

chat bot
आपका साथी