निजी बस संचालकों की दबंगई, बीच सड़क सरकारी बस चालक से की मारपीट

जागरण संवाददाता कुरुक्षेत्र निजी बस संचालकों ने बीच सड़क सरकारी बस चालक की बिडों व डंडों से पिटाई कर दी। पिटाई से घायल सरकारी बस चालक ने लाडवा थाने में मामले की शिकायत दी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 11 Apr 2019 06:40 AM (IST) Updated:Thu, 11 Apr 2019 06:40 AM (IST)
निजी बस संचालकों की दबंगई, बीच सड़क सरकारी बस चालक से की मारपीट
निजी बस संचालकों की दबंगई, बीच सड़क सरकारी बस चालक से की मारपीट

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र :

निजी बस संचालकों ने बीच सड़क सरकारी बस चालक की बिडों व डंडों से पिटाई कर दी। पिटाई से घायल सरकारी बस चालक ने लाडवा थाने में मामले की शिकायत दी है। शिकायत मिलने पर पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

बस चालक देवेंद्र ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह लाडवा में अपनी ड्यूटी पर था। जब वह बस लेकर कुरुक्षेत्र की ओर आ रहा था तो यमुनानगर से पिपली के लिए चलने वाली एक निजी बस के चालक ने उनके आगे बस लगा दी। इसके बाद बस से तीन-चार युवक हाथों में बिडे और डंडे लेकर उतरे और उसके साथ मारपीट की। इस मारपीट में वह घायल हो गया है। पुलिस ने शिकायत मिलने पर कार्रवाई करते हुए मंगलवार शाम को तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित ने पुलिस को इस घटना की वीडियो भी उपलब्ध करवाई है।

---

रोडवेज कर्मचारियों में रोष निजी बस संचालकों की इस दबंगई से रोडवेज कर्मचारियों में रोष है। उन्होंने पुलिस से इस मामले में ठोस कार्रवाई करने की मांग की है। रोडवेज कर्मचारियों ने कहा कि अक्सर निजी बस चालक उनके साथ बदतमीजी करते हैं। वह नियमों की अनदेखी कर यमुनानगर से पिपली तक परमिट होने पर भी नये बस अड्डे तक जाते हैं। उन्होंने कई बार इस मामले की शिकायत अधिकारियों को दी है।

---

तीन आरोपित किए गिरफ्तार

जांच अधिकारी प्रदीप ने बताया कि उन्होंने इस शिकायत पर कार्रवाई कर दी है। शिकायत मिलने पर तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्हें अदालत में पेश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी