बैंक से राशि निकलवा कर लौट रही महिला से छीने डेढ़ लाख रुपये

बाबैन थाना पुलिस के अंतर्गत गांव रुड़की के समीप मोटरसाइकिल पर अपने ससुर के साथ जा रही महिला से मोटरसाइकिल सवार युवकों ने बैग छीन लिया। बैग में डेढ़ लाख रुपये मोबाइल बैंक की चेक बुक व अन्य कागजात थे। छीना-झपटी में महिला मोटरसाइकिल से नीचे गिर गई जिसे चोटें आई हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Aug 2022 11:28 PM (IST) Updated:Thu, 25 Aug 2022 11:28 PM (IST)
बैंक से राशि निकलवा कर लौट रही महिला से छीने डेढ़ लाख रुपये
बैंक से राशि निकलवा कर लौट रही महिला से छीने डेढ़ लाख रुपये

- पीएनबी लाडवा से पीछे लगे थे आरोपित संवाद सहयोगी, बाबैन : बाबैन थाना पुलिस के अंतर्गत गांव रुड़की के समीप मोटरसाइकिल पर अपने ससुर के साथ जा रही महिला से मोटरसाइकिल सवार युवकों ने बैग छीन लिया। बैग में डेढ़ लाख रुपये, मोबाइल, बैंक की चेक बुक व अन्य कागजात थे। छीना-झपटी में महिला मोटरसाइकिल से नीचे गिर गई, जिसे चोटें आई हैं।

गांव रुड़की निवासी गुरमीत कौर ने बाबैन थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उसका पति विदेश में रहता है। वह वीरवार को अपने ससुर कमलजीत के साथ पीएनबी लाडवा से डेढ़ लाख रुपये की राशि निकलवा कर लाई थी। जब वह अपने ससुर के साथ मोटरसाइकिल पर अपने गांव रुड़की के पास पहुंचे तो पीछे से मोटरसाइकिल सवार दो युवक आए और उनकी मोटरसाइकिल से आगे निकल कर उन्हें रोक लिया। आरोपितों ने उसके हाथ से बैग छीनने के प्रयास किया। इस दौरान धक्का-मुक्की भी हुई। वह मोटरसाइकिल से गिर गई और आरोपित बैग छीन कर फरार हो गए। उसके बैग में डेढ़ लाख रुपये, बैंक की चेक बुक व अन्य कागजात थे। छीना-झपटी में उसे चोटें भी आई हैं। आशंका जताई जा रही है कि आरोपित बैंक से पीछे लगे थे। महिला ने तुरंत इसकी सूचना बाबैन पुलिस को दी। सूचना मिलते ही बाबैन की थाना प्रभारी सीमा कुमारी मौके पर पहुंची। पुलिस ने नाकाबंदी भी कराई, मगर आरोपित फरार होने में कामयाब रहे। थाना प्रभारी सीमा कुमारी ने बताया कि पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जल्द ही आरोपितों को सुराग लगा लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी