खेत में खड़ी कार से 40 किलो गांजा पत्ती बरामद

जागरण संवाददाता कुरुक्षेत्र थाना झांसा के अंतर्गत गांव हंसाला के डेरा गरमुलिया के खेत में एक खड़ी क्रेटा कार से 40 किलो 700 ग्राम गांजा पत्ती बरामद हुई है। गाड़ी में सवार लोग गाड़ी को छोड़ कर फरार हो गए। पुलिस ने ड्यूटी मजिस्ट्रेट के समक्ष गाड़ी का शीशा तोड़ नशीले पदार्थों को कब्जे में लिया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 31 Oct 2019 09:38 AM (IST) Updated:Thu, 31 Oct 2019 09:38 AM (IST)
खेत में खड़ी कार से 40 किलो गांजा पत्ती बरामद
खेत में खड़ी कार से 40 किलो गांजा पत्ती बरामद

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : थाना झांसा के अंतर्गत गांव हंसाला के डेरा गरमुलिया के खेत में एक खड़ी क्रेटा कार से 40 किलो 700 ग्राम गांजा पत्ती बरामद हुई है। गाड़ी में सवार लोग गाड़ी को छोड़ कर फरार हो गए। पुलिस ने ड्यूटी मजिस्ट्रेट के समक्ष गाड़ी का शीशा तोड़ नशीले पदार्थों को कब्जे में लिया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थाना झांसा प्रभारी राजपाल सिंह ने बताया कि गांव हंसाला के डेरा गरमुलिया निवासी अजीत सिंह व अन्य ने पुलिस को सूचना दी कि उनके खेतों के रास्ते में एक अज्ञात गाड़ी खड़ी है। उसमें कोई संदिग्ध पदार्थ हो सकते हैं। जिला प्रशासन की ओर से नायब तहसीलदार जयबीर सिंह रंगा को ड्यूटी मजिस्ट्रेट तैनात कर गाड़ी की तलाशी लेने के आदेश दिए। गाड़ी का शीशा तोड़ कर तलाशी ली गई तो उसमें से 40 किलो 700 ग्राम गांजा पत्ती बरामद हुई। पुलिस ने गाड़ी व गांजा पत्ती को कब्जे में लेकर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

गाड़ी से आरसी व ड्राइविग लाइसेंस बरामद हुआ है। यह गाड़ी मेवात की तहसील पुन्हाना के गांव सुलतानपुर निवासी एक व्यक्ति के नाम है। इसके अलावा आधार कार्ड, बैंक की कापी व पैन कार्ड भी बरामद हुआ है। यह सभी एक ही व्यक्ति के नाम है।

chat bot
आपका साथी