सड़क पर पड़ी मिट्टी से वाहन चालक झेल रहे परेशानी

कुरुक्षेत्र । गांव खेड़ी ब्राह्मणा के पास सड़क पर सीवर की पाइप लाइन बिछाने वाले ठेकेदार की लापरवाही वाहन चालकों के लिए बन रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 26 Sep 2020 06:10 AM (IST) Updated:Sat, 26 Sep 2020 06:10 AM (IST)
सड़क पर पड़ी मिट्टी से वाहन चालक झेल रहे परेशानी
सड़क पर पड़ी मिट्टी से वाहन चालक झेल रहे परेशानी

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : गांव खेड़ी ब्राह्मणा के पास सड़क पर सीवर की पाइप लाइन बिछाने वाले ठेकेदार की लापरवाही वाहन चालकों के लिए बन रही है। ठेकेदार ने सीवर दबाकर मिट्टी को वहीं छोड़ दिया। धान कटाई का सीजन शुरू होने पर अनाज मंडी में किसानों के पहुंचने से यह समस्या और भी बढ़ गई है। दुकानदारों के साथ-साथ किसानों ने भी मिट्टी को उठाने की मांग की है।

गौरतलब है कि करीब एक माह पहले गांव खेड़ी ब्राह्मणा के पास सड़क किनारे सीवर लाइन बिछाने का काम किया था। इसके लिए मिट्टी की खोदाई कर सड़क पर डाली गई थी। सीवर पाइप का काम पूरा होने के बाद भी इस मिट्टी को वहां से हटाया नहीं गया है। सड़क के बीचों-बीच मिट्टी पड़ी होने के कारण वाहन चालकों परेशानी झेलनी पड़ रही है। गांव आलमपुर निवासी संजीव कुमार ने कहा कि रात के समय कई बार यह मिट्टी का ढेर दिखाई नहीं देता, इसके चलते आए दिन दोपहिया वाहन चालक दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं। गांव फतुहपुर के किसान रामदिया कन्यान ने कहा कि अब धान कटाई का सीजन चल पड़ा है। ऐसे में कई गांवों के किसानों को इसी सड़क से अनाज मंडी पहुंचना पड़ता है। सड़क पर वाहनों की भीड़ बढ़ गई है, सड़क पर पड़ी मिट्टी से वाहन चालकों को परेशानी झेलनी पड़ रही है। उन्होंने इसे जल्द हटाने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी