रोडवेज बस और डंपर की टक्कर में दर्जन भर यात्री घायल, डंपर चालक फरार

देर शाम को पिहोवा-कुरुक्षेत्र रोड पर गांव बिलोचपुरा के पास सड़क पर खड़े डंपर से रोडवेज की बस जा टकराई जिससे बस की अगली सीटों पर बैठे लगभग एक दर्जन लोग घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Nov 2019 07:20 AM (IST) Updated:Tue, 19 Nov 2019 07:20 AM (IST)
रोडवेज बस और डंपर की टक्कर में दर्जन भर यात्री घायल, डंपर चालक फरार
रोडवेज बस और डंपर की टक्कर में दर्जन भर यात्री घायल, डंपर चालक फरार

संवाद सहयोगी, पिहोवा : देर शाम को पिहोवा-कुरुक्षेत्र रोड पर गांव बिलोचपुरा के पास सड़क पर खड़े डंपर से रोडवेज की बस जा टकराई, जिससे बस की अगली सीटों पर बैठे लगभग एक दर्जन लोग घायल हो गए। हादसा इतना गंभीर था कि डंपर का पिछला हिस्सा बस का कंडक्टर साइड को चीरता हुआ दरवाजे तक घुस गया। इससे बस का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। इस हादसे में एक व्यक्ति की हालत ज्यादा गंभीर बताई जा रही है, जिसे कुरुक्षेत्र के एलएनजेपी अस्पताल ले जाया गया। और यहां से पीजीआइ रेफर कर दिया गया।

कुरुक्षेत्र से पिहोवा आ रही रोडवेज की बस बिना रिफ्लेक्टर लगे सड़क पर खड़े एक डंपर से जा टकराई और परिचालक वाली साइड से बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। दुर्घटना की सूचना मिलते ही एसएचओ मलकीत सिंह पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे। आस-पास लोगों व पुलिस प्रशासन की मदद से घायलों को बस से निकालकर पिहोवा के निजी व सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। हादसे के बाद करीब आधा घंटे तक सड़क पर जाम की स्थिती बनी रही। घायल कैथल के रहने वाले दीपक और पिहोवा के रहने वाले दिनेश ने बताया कि वह कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय में एमएससी फाइनल के छात्र हैं करीब छह बजे वे थर्ड गेट से पिहोवा आने के लिए रोडवेज की बस में सवार हुए थे। बस में लगभग 40-50 यात्री थे। जैसे ही बस गांव बिलोचपुरा के पास पहुंची तो सड़क पर एक डंपर खड़ा था। अंधेरा होने के कारण बस सीधी डंपर से जा टकराई। घायलों में एक व्यक्ति पबनावा निवासी हितेश को अधिक चोटें लगने के कारण चिकित्सकों ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद उसे कुरुक्षेत्र रेफर कर दिया। एसएचओ मलकीत ने बताया कि हरिगढ़ भौरख निवासी बस चालक कृष्ण, अशोक कुमार, दिनेश कुमार, हितेश कुमार, कैथल निवासी दीपक शर्मा, सहारनपुर निवासी देसराज, क्योड़क निवासी कुलदीप कई लोग घायल हुए है। दुर्घटना के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया है। पुलिस सभी घायलों के ब्यान कलमबद्ध कर रही है तथा उसके बाद फरार डंपर चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी