केडीबी के मसले को जानबूझकर लटका रहा जिला प्रशासन : प्रधान

लघु सचिवालय परिसर में कुरुक्षेत्र विकास बोर्ड (केडीबी) के सफाई कर्मचारी संघ का क्रमिक अनशन 24वें दिन भी जारी रहा। जिसकी अध्यक्षता प्रधान कृष्ण कुमार व संचालन सचिव प्रवीन कुमार ने किया। वीरवार के क्रमिक अनशन पर विनोद कुमार पंकज कुमार आशु सतीश व सुरेश बैठे रहे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Jul 2020 07:15 AM (IST) Updated:Fri, 03 Jul 2020 07:15 AM (IST)
केडीबी के मसले को जानबूझकर लटका रहा जिला प्रशासन : प्रधान
केडीबी के मसले को जानबूझकर लटका रहा जिला प्रशासन : प्रधान

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : लघु सचिवालय परिसर में कुरुक्षेत्र विकास बोर्ड (केडीबी) के सफाई कर्मचारी संघ का क्रमिक अनशन 24वें दिन भी जारी रहा। इसकी अध्यक्षता प्रधान कृष्ण कुमार व संचालन सचिव प्रवीन कुमार ने किया। वीरवार के क्रमिक अनशन पर विनोद कुमार, पंकज कुमार, आशु, सतीश व सुरेश बैठे रहे।

कृष्ण कुमार ने जिला प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि जिला प्रशासन जानबूझकर कर्मियों के मसले को लटकाए हुए है। तीन-चार बार आश्वासन देकर भी उन्हें ड्यूटी पर नहीं रखा जा रहा है। वे अपना रोजगार बचाने के लिए आमरण अनशन करने से भी पीछे नहीं हटेंगे। एसएफआइ के प्रधान विनोद गिल व गगन ने उनका समर्थन किया। उन्होंने कहा कि सरकार इस तरह से आमजन को रोजगार से वंचित करती है तो विद्यार्थी वर्ग इन फैसलों का विरोध करेगी। इस मौके पर रोहतास, निर्मला, प्रदीप, रमेश कुमार व राजकुमारी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी